संजीवनी टुडे

IPL 2020 CSK vs KKR Live Updates: कोलकाता ने चेन्नई को 173 रनों का दिया टारगेट, राणा ने बनाए 87 रन

संजीवनी टुडे 29-10-2020 19:07:33

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 49वें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स आमने-सामने है।


IPL 2020, CSK vs KKR Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Players List: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 49वें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स आमने-सामने है। इसमें टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने चेन्नई को 173 रन का टारगेट दिया। नीतीश राणा ने IPL में अपनी 11वीं फिफ्टी लगाते हुए 61 बॉल पर 87 रन बनाए। दिनेश कार्तिक ने नाबाद 21 और कप्तान इयोन मॉर्गन ने 15 रन की पारी खेली। वहीं, चेन्नई के लुंगी एनगिडी को 2, रविंद्र जडेजा, कर्ण शर्मा और मिशेल सैंटनर को 1-1 विकेट मिला।

इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए हैं। उन्होंने फाफ डुप्लेसिस, मोनू कुमार और इमरान ताहिर की जगह शेन वाटसन, लुंगी एनगिडी और करन शर्मा को आखिरी एकादश में चुना है। कोलकाता नाइटराइडर्स भी इस मैच में एक बदलाव के साथ उतरा है। उसने प्रसिद्ध कृष्णा की जगह रिंकू सिंह को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया है।

चेन्नई ने इस सीजन अब तक 12 मैच खेले हैं। इनमें से सिर्फ 4 में ही जीत हासिल हुई है। वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। हालांकि, उसकी एक जीत केकेआर के प्लेऑफ में पहुंचने के सपने को जरूर चकनाचूर कर सकती है। केकेआर ने भी 12 मैच खेले हैं। इनमें से उसे 6 में जीत मिली है और 6 में हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, उसकी एक जीत केकेआर के प्लेऑफ में पहुंचने के सपने को जरूर चकनाचूर कर सकती है। 

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवनः शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (कप्तान), आर सिंह, सुनील नरेन, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती.

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवनः ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), एन जगदीसन, रवींद्र जडेजा, मिशेल सेंटनर, सैम करन, दीपक चहर, कर्ण शर्मा, एल एनगिडी

यह खबर भी पढ़े: ‘आरोग्य सेतु ऐप’ को लेकर कांग्रेस ने बोला केंद्र सरकार पर हमला, कहा- बताए इस ऐप का सारा डाटा किसके पास है?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended