संजीवनी टुडे

IPL 2020/ आज जीत का स्वाद चखने मैदान पर भिड़ेंगे रोहित और कार्तिक, जानिए कैसी रहेगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग IX

संजीवनी टुडे 23-09-2020 13:27:27

मुंबई जहां जीत की राह पर लौटने की कवायद में होगी, वहीं केकेआर का इरादा जीत के साथ आगाज करने का रहेगा।


डेस्क। आईपीएल 2020 के मुकाबलों में आज कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों टीमों के बीच आतिशी बल्लेबाजी की जंग भी होगी, जिसमें पहले मैच में पराजय का सामना कर चुकी रोहित शर्मा की टीम जीत की राह पर लौटने को बेताब होगी।
 
KKR captain Dinesh Karthik made a big statement before playing IPL 2020  first match of the season saying such thing about Mumbai
 
गौरतलब है कि मुंबई ने 2013 से कभी भी पहला मैच नहीं जीता है। इस बार भी पहले मैच में उसे पिछली उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स ने हराया। मुंबई जहां जीत की राह पर लौटने की कवायद में होगी, वहीं केकेआर का इरादा जीत के साथ आगाज करने का रहेगा।
 
 
मुंबई इंडियंस की टीम में जहां रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुराह जैसे खिलाड़ी हैं। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में सुनील नारेन, इयोन मोर्गेन, दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस और आंद्रे रसेल जैसे शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं। 
 
Kolkata Knight Riders
 
कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन
सुनील नारेन, शुभमन गिल, नितीश राणा, इयोन मोर्गेन, दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कुलदीप यादव, शिवम मावी और प्रसिद्द कृष्णा
 
Kolkata Knight Riders
 
मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, नाथन कुल्टार नाइल/जेम्स पैटिंसन, राहुल चहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट.
 
ipl
 
इस बहुप्रतीक्षित मैच को लेकर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि टूर्नामेंट की शुरूआत मुंबई इंडियंस के खिलाफ करना टीम के लिये अच्छा है। कार्तिक ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,"मुंबई इंडियंस के पास विश्व स्तरीय खिलाड़ियों की एक टीम है, उनकी बल्लेबाजी में काफी गहराई है। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ सीजन का पहला मुकाबला खेलने से पहले KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने दिया बड़ा बयान, मुंबई को लेकर कह दी ऐसी बात

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ केकेआर के रंग में रंगी दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा, आज मुंबई से होगा कड़ा मुकाबला

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended