संजीवनी टुडे

IPL 2020/ आज प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए भिड़ेगी राजस्थान और हैदराबाद, जानिए कैसी रहेगी संभावित Playing XI

संजीवनी टुडे 22-10-2020 11:42:56

दोनों टीमों के लिए अगर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है, तो यह मैच हर हाल में जीतना होगा।


डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 40वें मैच में आज राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें करो या मरो के मुकाबले में आमने-सामने होंगे तो इस मुश्किल समय में दोनों टीमों के अनुभवहीन युवा खिलाड़ी अपना प्रभाव छोड़ने की कोशिश करेंगे।

IPL 2020  today will compete against do or die RajasthanHyderabad know when where and how to watch live streaming

दोनों टीमों के लिए अगर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है, तो यह मैच हर हाल में जीतना होगा। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इसी मैदान पर दोनों टीमों के बीच पहला मैच खेला गया था, जहां राहुल तेवतिया और रियान पराग ने मिलकर राजस्थान को हार के रास्ते से बाहर निकाल जीत दिलाई थी। अब एक बार फिर राजस्थान अपने पुराने प्रदर्शन को जारी रखने की कोशिश करेगी। आइये डालते है एक नजर दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर- 

राजस्थान रॉयल्स की संभावित Playing XI- 
बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, राहुल तेवतिया, रियान पराग, जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत।

Rajasthan Royals

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित Playing XI- 
डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, राशिद खान, संदीप शर्मा,खलील अहमद, टी नटराजन, शाहबाज़ नदीम।

ipl

बता दें कि सनराइजर्स आठ टीमों की अंक तालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर है और टीम के नौ मैचों में सिर्फ छह अंक हैं। पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ बड़ी जीत के बाद रॉयल्स की टीम उनसे एक स्थान आगे है और उसके आठ अंक हैं।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज 'करो या मरो' के मुकाबले में भिड़ेंगे राजस्थान-हैदराबाद, जानिए कब, कहां और कैसे देखें Live Streaming

यह खबर भी पढ़े: सीमा पर तनाव के बीच सेनाओं में बड़ा बदलाव करेगा भारत, सेना प्रमुख ने दिए संकेत

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended