संजीवनी टुडे

IPL 2020/ सनराइजर्स ने चखा जीत का स्वाद, दिल्ली कैपिटल्स की पहली हार, जानिए कौन रहा जीत का हीरो

संजीवनी टुडे 30-09-2020 07:56:22

राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के हीरो रहे। राशिद ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों को जमने का मौका ही नहीं दिया।


डेस्क। आईपीएएल के 13वें सीजन के 11वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से मात देते हुए इस सीजन की पहली जीत का स्वाद चखा। मंगलवार रात अबु धाबी में उसने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से मात दी।163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम निर्धारित ओवरों में 147/7 रन ही बना पाई। 

राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के हीरो रहे। राशिद ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों को जमने का मौका ही नहीं दिया। उन्होंने 4 ओवर में महज 14 रन देकर शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत को आउट किया। इस टूर्नामेंट में यह सनराइजर्स की पहली जीत है, जबकि दिल्ली को पहली हार का सामना करना पड़ा है। 

दिल्ली के लिए ऋषभ पंत उम्मीद की आखिरी किरण थे। ऋषभ पंत ने 27 गेंद में दो चौकों और दो छक्कों के साथ 32 रन बनाए, लेकिन 17वें ओवर में राशिद ने उन्हें पवेलियन भेजकर दिल्ली की उम्मीदों पर तुषारापात कर दिया। पंत के अलावा शिखर धवन ने 31 गेंद में 34 और शिमरॉन हेटमेयर ने 12 गेंद में 21 रन बनाए।

हैदराबाद की ओर से डेविड वार्नर ने 33 गेंद में 45, जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंद में 53, केन विलियमसन ने 26 गेंद में 41 और अब्दुल समद ने एक चौके और एक छक्के की मदद से  7 गेंद में 12 रन बनाए। वह नाबाद रहे। समद ने इसी मैच से आईपीएल में अपना डेब्यू किया है। दिल्ली की ओर से अमित मिश्रा और कगिसो रबाडा ने 2-2 विकेट लिए। अमित ने 4 ओवर में 35 रन दिए। रबाडा ने 4 ओवर में 21 रन दिए।

बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 16 मैच हुए हैं। इनमें से सनराइजर्स हैदराबाद ने 10, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने छह मैच जीते हैं। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में दोनों के बीच अब तक 2 मैच खेले गए हैं। दोनों में हैदराबाद ने जीत हासिल की है।

यह खबर भी पढ़े: 30 सितंबर, आज का पवित्र लेख

यह खबर भी पढ़े: Reliance Jio ने लॉन्च किया धांसू प्लान, FREE डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा कई ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended