संजीवनी टुडे

IPL 2020/ पहली जीत की तलाश में आज दिल्ली के भिड़ेगी हैदराबाद की टीम, जानिए कब-कहां और कैसे देखें LIVE Streaming

संजीवनी टुडे 29-09-2020 14:00:32

सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी पहली जीत की तलाश है। हैदराबाद ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।


डेस्क। आईपीएल 2020 का 11वां मुकाबला 29 सितंबर (मंगलवार) को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। जोश से लबरेज दिल्ली की टीम इस सीजन में विजयी रथ पर सवार है। टीम ने दो मैच खेले हैं और दोनों में ही जीत हासिल कर अंक तालिका में भी नंबर एक पायदान पर है। 

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी पहली जीत की तलाश है। हैदराबाद ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। अंकतालिका में एसआरएच की टीम सबसे नीचे है। निश्चित तौर पर यह कप्तान डेविड वार्नर के लिए चिंता का विषय है। 

मैच किस समय शुरू होगा?
दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। 

मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देख सकते हैं?
दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। 

मैच का लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर होगी।

हैदराबाद को अगर जीत चाहिए तो उसे अपने बल्लेबाजी क्रम की मुश्किलों को सुलझाना होगा। जॉनी बेयरस्टो, डेविड वार्नर और कुछ हद तक मनीष पांडे के बाद टीम के पास कोई ऐसा बल्लेबाज नहीं है, जो टी-20 प्रारूपों की जरूरत को पूरा कर तेजी से रन बना सके। बीते दोनों मैचों में हैदराबाद को यही कमी ले डूबी है। वार्नर, बेयरस्टो चल जाते हैं तो टीम का स्कोर अच्छा रहता है, लेकिन यह दोनों अगर जल्दी आउट हो गए तो टीम के लिए सम्मानजनक स्कोर बनाना भी मुश्किल होता है।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ सुरेश रैना के लिए बंद हुए चेन्नई सुपर किंग्स के द्वार, CSK की वेबसाइट से हटा 'चिन्ना थाला' का नाम

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत पर एक्साइटेड हुई अनुष्का शर्मा, कहा- प्रेग्नेंट लेडी के लिए बहुत ही...

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended