संजीवनी टुडे

IPL 2020/ हार्दिक पंड्या ने शेयर की धोनी के साथ फोटो, दोनों की पत्नियों का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

संजीवनी टुडे 24-10-2020 12:07:52

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ फोटो शेयर की है, जिस पर साक्षी और नताशा ने भी रिएक्शन दिया है।


डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 41वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से हरा दिया। इस हार के साथ ही महेंद्र सिंह धोनी की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। मैच के बाद मुंबई के टीम में मौजूद हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ फोटो शेयर की है, जिस पर साक्षी और नताशा ने भी रिएक्शन दिया है।  

पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो धोनी के गले लगते हुए नजर आ रहे हैं और सीएसके के कप्तान के चेहरे पर एक बड़ी स्माइल है। पांड्या के इस पोस्ट पर धोनी की पत्नी साक्षी और पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने कमेंट में दिल वाली इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया। 

pandya

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या और धोनी टीम इंडिया के लिए काफी समय तक एकसाथ क्रिकेट खेल चुके हैं, जिसके चलते दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। माही के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी पांड्या ने उनके लिए एक भावुक पोस्ट शेयर किया था। वहीं, मुंबई और चेन्नई के बीच खेले गए मैच में यह दोनों ही खिलाड़ी एक बार एक दूसरे के साथ दिखाई दिए। 

बता दें कि मुंबई और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सैम कुर्रन (52) की मदद से 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 114 रन बनाए। मुंबई की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने अपनी गेंदों से कहर बरपाते हुए 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। 

pandya

115 रनों का पीछा करने उतरी मुंबई ने ईशान किशन (नॉटआउट 68) और डिकॉक (46) की पहली विकेट के लिए 116 रनों की नाबाद पार्टनरशिप के दम पर बिना कोई विकेट गंवाए इस लक्ष्य को 12.2 ओवर में ही हासिल कर लिया। मुंबई की यह 10वें मैच में 7वीं जीत है और टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है, जबकि चेन्नई को इस सीजन की अपनी 8वीं हार का सामना करना पड़ा है। 

यह खबर भी पढ़े: राहत की खबर, कम से कम 60 फीसदी प्रभावी होगा भारत बायोटेक का टीका, जानिए कब आएगा तीसरे चरण का परिणाम

यह खबर भी पढ़े: अब चीनी युद्धपोतों पर पैनी नजर रखेंगे अमेरिकी ‘हंटर’, गोवा में हंसा नेवल बेस पर तैनात करेगा भारत

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended