संजीवनी टुडे

IPL 2020/ हार्दिक पांड्या ने विकेट पर दे मारा बेट, ट्विटर पर जमकर लगी 'क्लास', मजाकिया वीडियो और मीम हुए वायरल

संजीवनी टुडे 24-09-2020 13:07:29

हार्दिक पांड्या ने 13 गेंद में 18 रन की पारी खेली। हार्दिक की पारी में 2 छक्के और एक चौका शामिल रहा।


दुबई। मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कुछ इस तरीके से आउट हुए हैं कि सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक बनाया जा रहा है। हार्दिक पांड्या ने 13 गेंद में 18 रन की पारी खेली। हार्दिक की पारी में 2 छक्के और एक चौका शामिल रहा। 

लेकिन हार्दिक पांड्या 19 ओवर में रसेल की गेंद पर हिट विकेट आउट हो गए। हार्दिक पांड्या के इस तरह से अपना विकेट गंवाते ही सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया। इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या ट्विटर पर टॉप ट्रेंड भी बन गए थे। 

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या पर आत्मनिर्भर से लेकर, केकेआर को क्या जरूरत मैं खुद ही आउट हो जाऊंगा जैसे मीम वायरल होने लगे। पांड्या को ट्रोल करने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने जेठालाल से लेकर पाकिस्तानी के वीडियो का सहारा भी लिया जो कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार के बाद चर्चा में आ गया था।

बता दें कि इस मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार वापसी करते हुए कोलकाता नाइटडर्स को 49 रन से मात दी। रोहित शर्मा की 80 और सूर्यकुमार यादव की 47 रन की पारियों की बदौलत मुंबई की टीम 20 ओवर में 195 रन बनाने में कामयाब रही। कोलकाता नाइटराइडर्स इसके जवाब में सिर्फ 146 रन ही बना पाई। 

यह खबर भी पढ़े: रेलवे बोर्ड, अजमेर चयनित अभ्यर्थियों को दे रहा नियुक्ति के बजाय सिर्फ आश्वासन, दो साल से अटकी है नियुक्ति

यह खबर भी पढ़े: राष्ट्रपति चुनाव/ 50 फीसदी भारतीय-अमेरिकी ट्रंप को देंगे वोट, सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended