संजीवनी टुडे

IPL 2020/ लगातार दूसरी हर से निराश है धोनी, अपनी टीम को लेकर कही ऐसी बात

संजीवनी टुडे 26-09-2020 08:10:21

चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है। इससे पहले उनको राजस्थान रॉयल्स से भी हार का सामना करना पड़ा है।


डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में आज यानी 25 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया। चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है। इससे पहले उनको राजस्थान रॉयल्स से भी हार का सामना करना पड़ा है। मैच के बाद  चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार की वजह बताई है। 

IPL 2020 Chennais big defeat Delhi Capitals topped for second consecutive win

धोनी ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी में कमी है और इसमें सुधार करना होगा। धोनी का मानना है कि ब्रेक से टीम को कमी सुधारने का मौका मिलेगा। धोनी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था. विकेट धीमी हो गई थी, ओस भी नहीं थी, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है हमें इसका पता लगाना होगा। अगले 7 दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात की पता लगाने का मौका देगा।"

ipl

टीम के पहले मैच की जीत के हीरो अंबाती रायडू बीते दो मैच नहीं खेले हैं। धोनी ने उम्मीद जताई है कि वह अगले मैच में खेलेंगे। धोनी ने कहा, "रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए। वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे।"

ipl

बता दें कि इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 175 रन बनाए। शानदार पारी खेलने के लिए पृथ्वी शॉ को 'मैन ऑफ द मैच' दिया गया। इसके जवाब में चेन्नई सात विकेट पर 131 रन ही बना पाया। चेन्नई की तरफ से फैफ डुप्लेसी ने 43 रन और केदार जाधव ने 26 रन बनाए। कगिसो रबाडा ने 26 रन देकर 3 विकेट लिए। एनरिच नोर्टजे ने 21 रन देकर 2 विकेट लिए और अक्षर पटेल ने 18 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। 

यह खबर भी पढ़े: ड्रग्स एंगल एनसीबी के रडार पर है करीब 39 सेलिब्रिटी, आज दीपिका पादुकोण से होगी पूछताछ

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: चेन्नई की बड़ी हार, लगातार दूसरी जीत दर्ज कर टॉप पर पहुंचे दिल्ली कैपिटल्स

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended