संजीवनी टुडे

IPL 2019: CSK के खिलाफ पहले ही मैच में छक्कों की बारिश कर सकते हैं RCB के ये 3 हिटर बल्लेबाज, जानिए नाम

संजीवनी टुडे 22-03-2019 20:54:21


नई दिल्ली। आईपीएल 2019 की शुरुआत कल यानि 23 मार्च से होने जा रही है। इस सीजन का पहला मैच पिछले साल की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा। 

धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स विराट कोहली की मजबूत माने जाने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से टक्कर लेने को तैयार है। जहां एक तरफ धोनी की टीम 3 बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है जबकि दूसरी और विराट की टीम अपने पहले आईपीएल खिताब का इंतजार कर रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

हालांकि विराट कोहली की टीम में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी मौजूद है, जो टीम को पहली बार आईपीएल खिताब जिता सकते हैं। पहले ही टी20 में आरसीसबी  के 3 हिटर बल्लेबाज छक्कों की बारिश भी कर सकते है। 

तो आइए जानते है उन 3 हिटर बल्लेबाजों के बारें में

ु

एबी डिविलियर्स- सीएसके के खिलाफ आरसीबी के तीन धुरंधर बल्लेबाज छक्के चौकों की बारिश कर सकते हैं कि जिसमें पहला नाम आता है एबी डी विलियर्स का। एबी जो दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज है हालांकि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से वे संन्यास ले चुके हैं। परंतु टी20 लीग में अभी भी उनका जलवा बरकरार है।  एबी डी विलियर्स मैदान पर चारों तरफ छक्के मारने के लिए जाने जाते है। 

ु

शिमरोन हेटमायर- आरसीबी के दूसरे में खतरनाक बल्लेबाज है शिमरोन हेटमायर। वर्तमान समय में हेटमायर विश्व क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। हेटमायर टी20 व वनडे के बेहद खतरनाक बल्लेबाज है। साथ ही वह बड़े हिट लगाने में माहिर है, जबकि छोटे फॉर्मेट में वह बेहद खतरनाक साबित होते है।

ु

शिवम दुबे- आरसीबी के तीसरे हीटर बल्लेबाज है शिवम दुबे। बता दें कि शिवम दुबे घरेलू क्रिकेट में एक ओवर में 5 छक्के लगाने के बाद सुर्खियों में आए थे। यह युवा बल्लेबाज आरसीबी के लिए टर्म कार्ड साबित हो सकता है। देखना होगा कि घरेलू क्रिकेट के बाद आईपीएल में शिवम दुबे अपनी प्रतिभा साबित कर पाते हैं या नहीं।

More From sports

Trending Now
Recommended