संजीवनी टुडे

IPL 2019: जब धोनी को अपने हाथों से केदार जाधव ने खिलाया खाना, माही ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 15-04-2019 21:21:32


नई दिल्ली। आईपीएल (IPL 2019) में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स ने इमरान ताहिर की शानदार गेंदबाजी के बाद सुरैश रैना की 58 रन की नाबाद पारी की बदौलत कोलकाता को पांच विकेट से करारी मात दी। 

चेन्नई ने इस जीत के साथ ही आठ मैचों में सातवीं जीत से तालिका में अपना शीर्ष स्थान मजबूत कर दिया। इस तरह चेन्नई ने केकेआर के खिलाफ इस सत्र के दोनों मैचों में जीत का परचम लहराया। मैच के बीद चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। एमएस धोनी और केदार जाधव ने एक ही प्लेट में खाना खाया। केदार जाधव ने धोनी को अपने हाथों से खाना खिलाया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bromance ❤️

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है। केदार जाधव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'ब्रोमांस' इससे पहले भी केदार जाधव और एमएस धोनी के वीडियो वायरल हो चुके हैं। इस बार ड्रेसिंग रूम में साथ में खाना खाया। धोनी कॉफी पी रहे थे और केदार जाधव अपने हाथों से खाना खिला रहे थे। 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं और इस फोटो पर हार्दिक पंड्या ने भी कमेंट किया है। उन्होंने हार्ट का इमोजी बनाया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दे कि,  इमरान ताहिर की शानदार गेंदबाजी के सामने कोलकाता नाइटराइडर्स आठ विकेट पर 161 रन ही बना सकी। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने धीमी शुरूआत के बावजूद 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 162 रन बनाकर जीत दर्ज की। चेन्नई के लिये सुरेश रैना ने सात चौके और एक छक्के से नाबाद 58 रन बनाये।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended