संजीवनी टुडे

आईपीएल 2019: धोनी को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

संजीवनी टुडे 22-04-2019 14:19:31


डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 39वे मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 84) की तूफानी पारी के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से एक रन से हार झेलनी पड़ी। इस मैच के बाद के बाद विराट कोहली ने धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 

आईपीएल 2019: मैच जीतने के बाद कोहली ने आखिरी बॉल को लेकर कह डाली ऐसी बात

धोनी  की तूफानी बल्लेबाजी से विराट कोहली को डर लग रहा था। कोहली ने कहा, “इतने कम अंतर से मैच जीतकर मुझे काफी अच्‍छा महसूस हो रहा है। हमने कई ऐसे मैच बेहद कम अंतर से गंवाए हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने वो काम करके दिखाया जिसे करने में वो सबसे अच्‍छे हैं। उनकी बल्‍लेबाजी ने सभी को डरा दिया था।"

आईपीएल 2019: मैच जीतने के बाद कोहली ने आखिरी बॉल को लेकर कह डाली ऐसी बात

इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने एक और शानदार कीर्तिमान हासिल किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में 7 शानदार छक्के जड़ धोनी आईपीएल इतिहास में 200 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बन गए। बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 161 रन का स्कोर बनाया और फिर चेन्नई को आठ विकेट पर 160 रन पर रोक दिया।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आईपीएल 2019: मैच जीतने के बाद कोहली ने आखिरी बॉल को लेकर कह डाली ऐसी बात

इसके अलावा धोनी ने इस मैच में एक और कारनामा किया। इस मैच के दौरान धोनी ने 12वें सीजन का सबसे लंबा छक्का जड़ा। आखिरी ओवर में उमेश यादव की दूसरी गेंद पर धोनी ने 111 मीटर का छक्का लगाया जो सीधा स्टेडियम की छत पर गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि आखिरी ओवर की पहली पांच गेंदों पर महेंद्र सिंह धोनी के सामने 24 रन लुटाकर बैंगलुरू की टीम ने मैच में हार स्‍वीकार कर ली थी। चेन्‍नई को आखिरी गेंद पर जीत के लिए दो रन की दरकार थी। लेकिन आखिरी बॉल को धोनी अपने बल्ले से छू नहीं पाए रन चुराने के चक्कर में शार्दुल ठाकुर रन आउट हो गए और यह मैच RCB की झोली में चला गया। 

More From sports

Trending Now
Recommended