संजीवनी टुडे

आईपीएल 2019: आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ यह हो सकती है किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन

संजीवनी टुडे 08-04-2019 12:31:14


डेस्क। 23 मार्च से शुरू हुए आईपीएल-12 का लगभग आधा सीजन होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल के जरिये कई खिलाडी एक बार फिर अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन की वजह से चर्चा में है। इस सीजन के अब तक 21 मुकाबले हो चुके है। इस सीजन का 22वां मुकाबला आज यानी 8 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जायेगा। यह मुकाबला आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जायेगा। 

aaaaaaae

अपने पिछले मुकाबले में हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे। पंजाब का लीग में अबतक का सफर मिला जुला रहा है। उसने पांच मैचों में से तीन जीते हैं जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद ने भी पिछले पांच मैचों में से तीन जीते हैं, जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 

aaaaaaae

पिछले मैच में पंजाब की टीम में तेज गेंदबाजी में आक्रमण का अभाव दिखा था। इसके अलावा टीम को अपना मध्यक्रम भी मजबूत करने की जरूरत है। सैम कुरेन और मोहम्मद शमी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। बल्लेबाजी में लोकेश राहुल और सरफराज खान ने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन मध्यक्रम की विफलता के कारण पंजाब को मैच गंवाना पड़ गया था।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

aaaaaaae

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल (विकेटकीपर), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, सैम कुरेन, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रयू टाई, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि इस सीजन का 21वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने तीन विकेट पर 139 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने सुनील नरेन और क्रिस लिन की शानदार पारियों के दम पर 13.5 ओवर में ही 140 रन बनाकर मैच को राजस्थान से छीन लिया। 

More From sports

Trending Now
Recommended