संजीवनी टुडे

आईपीएल 2019: यह था वो कारण, जिसकी वजह से हारा हैदराबाद, कप्तान ने खुद किया खुलासा

संजीवनी टुडे 09-05-2019 15:03:26


डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को विशाखापत्‍तनम के डॉ. वाई.एस. राजाशेखरा रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में  दो विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद कप्तान केन विलियम्सन ने इस हार के कारण का खुलासा भी किया।

केएन विलियमसन

विलियम्सन ने कहा कि उनकी टीम अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सकी और इसी कारण दिल्ली की टीम आगे जाने की हकदार है। उन्होंने ने कहा, "162 रन काफी थे। इस विकेट पर इतने रनों का बचाव किया जा सकता था।" 

केएन विलियमसन

विलियम्सन ने आगे कहा, "मैं मानता हूं कि हम अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं खेले और इसी कारण हमारी हार हुई। दिल्ली की टीम अच्छे खेल की बदौलत नहीं बल्कि हमारे खराब खेल के कारण जीती। यह काफी निराशाजनक है।"  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

केएन विलियमसन

विलियम्सन का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम के खिलाड़ी इस हार से सीख लेंगे और नए सीजन में बेहतर तैयारी के साथ सामने आएंगे। उन्होंने कहा, "एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम काफी अच्छी तरह आकार ले रहे हैं और विकास की यह प्रक्रिया जारी रहेगी। हमें इस हार से सबक लेकर आगे की ओर देखना होगा और नए सीजन में नई ऊर्जा के साथ मैदान पर उतरना होगा।"

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि सनराइजर्स को रोमांचक मुकाबले में दिल्ली के हाथों दो विकेट से हार मिली। मैच का फैसला अंतिम ओवर में हुआ। सनराइजर्स ने पहले खेलते हुए दिल्ली के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे उसने आठ विकेट के नुकसान पर 19.5 ओवरों में हासिल कर लिया।

More From sports

Trending Now
Recommended