संजीवनी टुडे

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस के पहले 6 मैचों से बाहर हुआ यह दिग्गज खिलाडी, जानिए बड़ी वजह

संजीवनी टुडे 23-03-2019 12:59:00


डेस्क। आईपीएल के 12 वे सीजन का आगाज 23 मार्च यानि आज रात 8:00 से शुरु होने जा रहा है। आईपीएल के जरिये कई खिलाडी एक बार फिर चर्चा में आने वाले है। एक बार फिर लोगों को चौकों और छक्कों की बरसात की उम्मीद होगी। 

ASDF

12वें संस्करण के पहले मैच में मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। यह मुकाबला रात 8 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएगा।

ASDF

आईपीएल शुरू होने से पहले एक बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ आई है। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज श्रीलंका के लसिथ मलिंगा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के शुरुआती छह मैचों में नहीं खेल पाएंगे।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ASDF

मलिंगा ने वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के लक्ष्य से खुद ये फैसला किया है। मलिंगा ने कहा, "मैंने बोर्ड से इंडियन टी-20 लीग खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मांगा था और उन्होंने कहा था कि ये ठीक है लेकिन सभी खिलाड़ी जो वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं, उन्हें प्रांतीय टूर्नामेंटों के लिए वापस आना होगा।" 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मलिंगा ने साथ ही कहा, "इसलिए मैंने उनसे कह दिया कि मैं प्रांतीय टूर्नामेंट में खेलूंगा। मैंने बोर्ड से कहा कि वो मुंबई टीम को इस बारे में सूचित कर दें क्योंकि ये उनका फैसला है। मैं टी-20 लीग की कमाई खोने के लिए तैयार हूं, मैं ये अपने देश के लिए कर रहा हूं।" 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended