संजीवनी टुडे

आईपीएल 2019: KKR के खिलाफ मैच जीतने के बाद स्मिथ ने रियान पराग को लेकर दिया खुश कर देने वाला बयान

संजीवनी टुडे 26-04-2019 11:49:46


डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 43 वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रेयान पराग की शानदार पारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स को रोमांचक अंदाज में तीन विकेट से हरा दिया। मैच जीतने के बाद टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने जीत के हीरो युवा रियान पराग और वरुण एरोन की जमकर तारीफ की। 

आईपीएल 2019: KKR के खिलाफ मैच जीतने के बाद स्मिथ ने  रेयान पराग को लेकर दिया खुश कर देने वाला बयान

जीत के बाद स्मिथ ने कहा ”हमने अपने लिए खुद ही इसको कठिन बना लिया था। अच्छी शुरुआत के बाद हमने बीच में कुछ ज्यादा ही विकेट खो दिए। रियान पराग यह युवा वाकई काफी प्रभावित करने वाला है। उन्होंने किसी मंझे हुए बल्लेबाज की तरह से काफी सधी हुई पारी खेली।”

आईपीएल 2019: KKR के खिलाफ मैच जीतने के बाद स्मिथ ने  रेयान पराग को लेकर दिया खुश कर देने वाला बयान

गेंदबाजी को लेकर स्मिथ ने कहा, ”गोपाल और आर्चर ने बेहतरीन योगदान दिया। मुझे लगता है उन्होंने पहले 7-8 ओवर में नई गेंद के साथ काफी अच्छी गेंदबाजी की। ओशाने ने भी अपने पहले मुकाबले में काफी अच्छा किया। वरुन एरोन तो नई गेंद के साथ लाजवाब थे। सभी ने काफी शानदार काम किया।”  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आईपीएल 2019: KKR के खिलाफ मैच जीतने के बाद स्मिथ ने  रेयान पराग को लेकर दिया खुश कर देने वाला बयान

दिनेश कार्तिक के बारे में बात करते हुए स्मिथ ने कहा, ”डीके ने बहुत ही शानदार पारी खेली और कुछ बहुत ही लाजवाब शॉट्स लगाए। जीत हासिल करने पर काफी खुशी है। शुरुआती 5-6 मुकाबलों में हम जीत हासिल करने में नाकाम रहे थे। आज की रात के मैच में जीत तक पहुंचना काफी अच्छा रहा।”

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जोफ्रा और स्टोक्स के अपने देश वापस जाने को लेकर स्मिथ ने कहा, ”अब हम अपने कुछ खिलाड़ियों को खो देंगे। जोफ्रा और स्टोक्स आज रात इंग्लैंड वापस चले जाएंगे। दो बड़े खिलाड़ियों की जगह को भरना होगा। मैं 13वें मुकाबले तक टीम के साथ रहूंगा। बैंगलुरू के खिलाफ मुकाबले के बाद मैं भी वापस लौट जाउंगा। उम्मीद है मैं टीम को अपना योगदान दे पाउं। देखें अगर हम कुछ और मुकाबलों में जीत हासिल कर पाते हैं।”

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended