संजीवनी टुडे

IPL 2019: पंत ने नहीं मानी कप्तान अय्यर की बात, फिर अंपयारों को बदलना पड़ा फैसला!

संजीवनी टुडे 09-05-2019 15:29:19


नई दिल्ली। आईपीएल का पहला एलिमिनेटर मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने हैदराबाद को 2 विकेट से हरा दिया। वही इस मैच के दौरान एक अजीबोगरीब दर्शय भी देखा गया।  

दरअसल, हैदराबाद की पारी के आखिरी ओवर में उस समय विवाद हुआ जब दीपक हुड्डा रन आउट हो गए। दीपक रन के लिए दौड़े तभी गेंदबाजी कर रहे कीमो पॉल उनके बीच आ गए। इससे दीपक क्रीज तक नहीं पहुंच पाए और ऋषभ पंत के थ्रो पर रन आउट हो गए। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने खेल भावना दिखाते हुए रन आउट की अपील वापस ले ली, लेकिन पंत नहीं माने और दीपक को पवेलियन लौटना पड़ा।

ुु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

हैदराबाद की पारी के 20वें ओवर की 5वीं गेंद पर दीपक स्ट्राइक पर थे। पॉल की गेंद वे खेल नहीं पाए। गेंद विकेटकीपर पंत के पास गई। इसी दौरान दीपक रन के लिए भाग चुके थे। पॉल से टकराने के कारण वे क्रीज पर ही गिर गए। इस दौरान पंत ने डायरेक्ट थ्रो कर उन्हें रन आउट कर दिया।

ुु

अंपयारों ने अय्यर से रन आउट की अपील पर पूछा तो दिल्ली के कप्तान ने अपील वापस ले ली। लेकिन तभी पंत अंपायर के पास पहुंचे। उन्होंने अय्यर से बात की और अपील वापस नहीं लेने के लिए कहा। अय्यर की अपील पर अंपायरों ने दीपक हुड्डा को पवेलियन जाने के लिए कहा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दे कि, इस हार के बाद हैदराबाद की आइपीएल के 12वें सीजन का सफर समाप्त हो गया। इस मैच के बाद दिल्ली की टीम चेन्नई से क्वालीफायर 2 में इसी मैदान पर 10 मई को दो-दो हाथ करेगी। क्वालीफायर 2 में जीतने वाली टीम का मुकाबला 12 मई को फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended