संजीवनी टुडे

आईपीएल 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स ने इस तेज गेंदबाज को किया टीम में शामिल, मचायेगा तहलका

संजीवनी टुडे 18-03-2019 11:11:13


डेस्क। आईपीएल के 12 वे सीजन का आगाज 23 मार्च से शुरु होने जा रहा है। आईपीएल के जरिये कई खिलाडी एक बार फिर चर्चा में आने वाले है। लेकिन, आपको बता दे की, आईपीएल में हर बार तेज गति से रन बनाने वाले खिलाड़ी ज्यादा सुर्खियों बटोरने में कामयाब रहते हैं। ऐसे में आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाईट राइडर्स ने भी एक नए तेज गेंदबाज को टीम में शामिल किया है। 

ASDF

कोलकाता नाईट राइडर्स के गेंदबाजी कोच ओमकार साल्वी ने कहा है कि उनकी टीम के स्काउट लंबे समय से युवा गेंदबाज संदीप वॉरियर पर नजर बनाए हुई थी। 

ASDF

केरल के 27 वर्षीय वॉरियर को चोटिल कमलेश नागरकोटी की जगह कोलकाता टीम में शामिल किया गया है। कोलकाता 24 मार्च को अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ASDF

शिवम मावी की जगह कर्नाकट के के.सी करियप्पा लेंगे। साल्वी ने रविवार को टीम की अभ्यास सत्र से इतर कहा, "वॉरियर ने घरेलू सत्र में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हमारे स्काउट ने उन्हें देखा और उनके नाम की सिफारिश की। कोलकाता इस तरह के अलग गेंदबाजों को टीम में शामिल कर खुशनसीब महसूस कर रहा है। हम उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।"

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वॉरियर ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में आठ विकेट लिए थे। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में केरल की ओर से 12 विकेट चटकाए थे। दूसरी ओर, करियप्पा ने आईपीएल में पंजाब के लिए 10 मैचों में कुल आठ विकेट लिए हैं। 

More From sports

Trending Now
Recommended