संजीवनी टुडे

आईपीएल 2019: आज दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में यह हो सकती है CSK की संभावित प्लेइंग इलेवन

संजीवनी टुडे 10-05-2019 14:10:18


डेस्क। दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। दिल्ली और चेन्नई का यह मुकाबला विशाखापट्‌टनम के वाईएसआर रेड्‌डी स्टेडियम पर खेला जायेगा। इस मैच में जीत प्राप्त करने वाली टीम का मुकाबला पहले ही फाइनल में पहुँच चुकी मुंबई इंडियंस से होगा। 

fg

महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई के लिए हालांकि यह दूसरा क्वालीफायर कांटे भरे रास्ते से कम नहीं होगा क्योंकि दिल्ली की टीम इस समय शानदार फॉर्म में हैं और लगातार अपने खेल में सुधार कर रही है। दिल्ली प्लेऑफ राउंड के एलिमिनेटर मुकाबले में पूर्व विजेता सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर यहां तक पहुंची है।

आज दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स से होगा चेन्नई का सामना, जानिए दोनों टीमों की ताकत

आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीमों में गिनी जाने वाली चेन्नई को क्वालीफायर-1 में तीन बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने मात दी थी और फाइनल में प्रवेश किया। उस हार से हालांकि चेन्नई बाहर नहीं हुई। उसे क्वालीफायर-2 में फाइनल में जाने का एक और मौका मिल रहा है। 

आज दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स से होगा चेन्नई का सामना, जानिए दोनों टीमों की ताकत

चेन्नई की समस्या पावरप्ले में तेजी से रन न बनाना है। टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी पहले क्वालीफायर के बाद इस बात को सरेआम कबूल किया था। इसका एक बड़ा कारण शेन वाटसन का फॉर्म में न होना है। पिछले सीजन जब चेन्नई ने वापसी करते हुए खिताब जीता था तब वाटसन ने कमाल की बल्लेबाजी की थी लेकिन इस सीजन वह विफल रहे हैं।   मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आज दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स से होगा चेन्नई का सामना, जानिए दोनों टीमों की ताकत

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग- महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), अंबाती रायडू, शेन वाटसन, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, ड्वायन ब्रावो, दीपक चहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, ध्रुव शौरे, फाफ डु प्लेसिस।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

हालांकि चेन्नई की टीम में फाफ डु प्लेसिस का बल्ला चला है लेकिन निरंतरता नहीं रही है। सुरेश रैना के साथ भी यह दिक्कत रही है। केदार जाधव के जाने के बाद पूरा भार अब अंबाती रायडू और कप्तान धोनी के जिम्मे आ गया है। गेंदबाजी में लेग स्पिनर इमरान ताहिर अच्छा कर रहे हैं। 

More From sports

Trending Now