संजीवनी टुडे

IPL 2019: आइपीएल में दर्शकों के पास अभी भी हैं लखपति बनने का मौका, जानिए कैसे?

संजीवनी टुडे 09-05-2019 18:35:26


नई दिल्ली। आइपीएल 2019 अब अपने बिल्कुल आखिरी पड़ाव पर है। आइपीएल के 12वें सीजन के बस दो मैच बचे हैं। इस बीच अब हर टीम के फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। 

वही अब आइपीएल के शौकीन दर्शको को लखपति बनने का और ज्यादा मौका है। क्योकि, बाकी बचे दो मैचों में चौको- छक्कों की बौछार देखने मिल सकती है, और इससे दर्शक लखपति बन सकते है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

दरअसल, आइपीएल में दर्शकों के पास भी इनाम जीतने का मौका है। लेकिन इस इनाम के लिए एक शर्त रखी गई है की अगर कोई दर्शक मैदान के बाहर स्टेड़ में खड़ा होकर छक्के को एक हाथ से कैच कर लेता है तो उसे एक लाख रूपए इनाम के रूप में दिया जाएगा। 

ु

आइपीएल के 12वें सीजन के Eliminator मैच में बुधवार को वाइजैग में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुआ। इस ऐसा ही एक लड़के साथ हुआ है, जो रातोंरात लखपति बन गया।

दरअसल, इस लड़के ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज रिषभ पंत का एक कैच पकड़ा। इस बार इस अवार्ड का नाम है हैरियर फैन कैच अवार्ड जो इस लड़के को मिला है। आप भी देखिए वीडियो किस तरह से इस लड़के ने पंत का कैच लिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दे कि, इस मैच की दूसरी पारी में दिल्ली के बल्लेबाज रिषभ पंत ने भुवनेश्वर की गेंद पर 19वें ओवर में छक्का लगाया। भुवी की गेंद पर पंत का ये 90 मीटर लंबा छक्का मिड ऑफ पर साइड स्क्रीन के पास बने स्टैंड में जाकर गिरा, जहां दर्शक मैच का लुत्फ उठा रहे थे। लेकिन, ये कैच इस लड़के ने पकड़ लिया, जिस इनाम में एक लाख रुपये मिले। 

More From sports

Trending Now
Recommended