संजीवनी टुडे

IPL 2019: धोनी से जंग लड़ने निकल पड़ी 'विराट सेना', कोहली ने पोस्ट की तस्वीर

संजीवनी टुडे 21-03-2019 19:03:09


नई दिल्ली। आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च (शनिवार) से  होने जा रहा है। इस सीजन का पहला मैच धोनी की चेन्नै सुपर किंग्स और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। 

इसके लिए कोहली की 'विराट सेना' निकल पड़ी है। विराट ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट की। कैप्शन में विराट ने हैशटैग #teamrcb #ipl के साथ लिखा, 'चेन्नई के लिए रवाना।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Off to Chennai ✈✈ #teamrcb #ipl

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को पहले खिताब की तलाश है। RCB टीम तीन बार फाइनल में पहुंची है लेकिन खिताब से वंचित रही है। 2009 में डेक्कन चार्जर्स, 2011 में चेन्नई सुपरकिंग्स और 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद से हार मिली थी।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस बार टीम ने नौ नए खिलाड़ी शामिल किए हैं जिसमें वेस्टइंडीज के शिमरोन हेटमायर और दक्षिण अफ्रीका के हेनरी क्लासेन शामिल हैं। पिछली बार तो टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची थी। बल्लेबाजी में विराट और डीविलियर्स के अलावा हेटमायरऔर कोलिन डी ग्रैंडहोम से उम्मीदें होंगी। गेंदबाजी में उमेश यादव, टिम साउदी, नाथन कूल्टर नाइल, युजवेंद्र चहल और मोइन अली होंगे। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आरसीबी की टीम
विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, शिमरोन हेतमयर, गुरकीरत सिंह, अक्शदीप नाथ, हिम्मत सिंह, मिलिंद कुमार, देवदूत पड्डिकल, पवन नेगी, मोइन अली, कोलिन डी ग्रैंडहोम, वाशिंगटन सुंदर, मार्क्स स्टोइनिस, शिवम, प्रयास रे बर्मन, पार्थिव पटेल, हेनरिक क्लासें, युजवेंद्र चहल, कुलवंत खेजरोलिया, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, टिम साउदी, नाथन कूल्टर नाइल और नवदीप सैनी।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended