संजीवनी टुडे

IPL 2019: धोनी की CSK का पुलवामा शहीदों को नमन, अपने पहले मैच की सारी कमाई...

संजीवनी टुडे 21-03-2019 16:51:31


नई दिल्ली। आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिवारों की मदद लिए एक बड़ा कदम उठाया है। दरअसल, चेन्नई ने आईपीएल के इस सीजन के अपने पहले घरेलू मैच से होने वाली आमदनी शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद करने का फैसला किया है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यह चेक प्रदान करेंगे।  

आईपीएल का 12वां सीजन शनिवार (23 मार्च) से शुरू हो रहा है। सीजन का पहला मैच चेन्नै सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह मैच रात 8 बजे एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नै में खेला जाएगा। सीएसके के निदेशक राकेश सिंह ने कहा कि इस मैच से होने वाली कमाई 14 फरवरी को पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों को दिया जाएगा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

सिंह ने चेन्नै के टि्वटर हैंडल पर लिखा, 'चेन्नै आईपीएल के पहले घरेलू मैच की टिकटों से होने वाली कमाई को पुलवामा हमले में शहीद हुए परिवारों को दिया जाएगा। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो भारतीय टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं, चेक प्रदान करेंगे। टिकट सेल के पहले ही दिन कुछ ही घंटों में बिक गए थे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दे कि, साउथ जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए इस आतंकी में 40 से ज्यादा जवानों की मौत हो गई थी। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इस घटना के प्रति श्रद्धांजलि देने के लिए भारतीय क्रिकेटर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई वनडे सीरीज के तीसरे मैच में सेना की खास टोपी पहनकर मैदान पर उतरे थे। 

More From sports

Trending Now
Recommended