संजीवनी टुडे

आईपीएल 2019: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्मिथ ने अपने गेंदबाजों की तारीफ में कहे ऐसे शब्द

संजीवनी टुडे 26-04-2019 12:12:13


डेस्क। रियान पराग की शानदार पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 43 वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को रोमांचक अंदाज में तीन विकेट से हरा दिया। मैच जीतने के बाद टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने गेंदबाजों की तारीफ़ के काफी पुल बांधे। 

asf

गेंदबाजी को लेकर स्मिथ ने कहा, ”गोपाल और आर्चर ने बेहतरीन योगदान दिया। मुझे लगता है उन्होंने पहले 7-8 ओवर में नई गेंद के साथ काफी अच्छी गेंदबाजी की। ओशाने ने भी अपने पहले मुकाबले में काफी अच्छा किया। वरुन एरोन तो नई गेंद के साथ लाजवाब थे। सभी ने काफी शानदार काम किया।”

aaas

जीत के बाद स्मिथ ने कहा ”हमने अपने लिए खुद ही इसको कठिन बना लिया था। अच्छी शुरुआत के बाद हमने बीच में कुछ ज्यादा ही विकेट खो दिए। रियान पराग यह युवा वाकई काफी प्रभावित करने वाला है। उन्होंने किसी मंझे हुए बल्लेबाज की तरह से काफी सधी हुई पारी खेली।”  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

asf

जोफ्रा और स्टोक्स के अपने देश वापस जाने को लेकर स्मिथ ने कहा, ”अब हम अपने कुछ खिलाड़ियों को खो देंगे। जोफ्रा और स्टोक्स आज रात इंग्लैंड वापस चले जाएंगे। दो बड़े खिलाड़ियों की जगह को भरना होगा। मैं 13वें मुकाबले तक टीम के साथ रहूंगा। बैंगलुरू के खिलाफ मुकाबले के बाद मैं भी वापस लौट जाउंगा। उम्मीद है मैं टीम को अपना योगदान दे पाउं। देखें अगर हम कुछ और मुकाबलों में जीत हासिल कर पाते हैं।”

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दिनेश कार्तिक के बारे में बात करते हुए स्मिथ ने कहा, ”डीके ने बहुत ही शानदार पारी खेली और कुछ बहुत ही लाजवाब शॉट्स लगाए। जीत हासिल करने पर काफी खुशी है। शुरुआती 5-6 मुकाबलों में हम जीत हासिल करने में नाकाम रहे थे। आज की रात के मैच में जीत तक पहुंचना काफी अच्छा रहा।”

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended