संजीवनी टुडे

आईपीएल 2019: दिल्ली से हारने के बाद केएन विलियमसन ने कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 09-05-2019 13:56:55


डेस्क। बुधवार को विशाखापत्‍तनम के डॉ. वाई.एस. राजाशेखरा रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2019 के एलिमिनेटर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दो विकेट से हरा दिया। हैदराबाद को महज दो रन से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद कप्‍तान केएन विलियमसन ने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

केएन विलियमसन

विलियमसन ने माना कि सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर और जोनी बेयरस्‍टो की कमी खल रही है, लेकिन इसके बावजूद भी टीम अच्‍छा खेल दिखा रही है। केन विलियमसन ने कहा, “वार्नर और बेयरस्‍टो जब टीम के साथ थे तो काफी शानदार थे। हम पिछले दो-तीन मैचों से उनके बिना खेल रहे हैं।"

केएन विलियमसन

उन्होंने आगे कहा, "टीम उनकी कमी महसूस कर रही है, लेकिन इसके बावजूद भी हम अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हम बस आज लाइन के दूसरी तरफ नहीं पहुंच पाए। पिछली बार हमारे सामने इस तरह के मैच आए थे तो हमने जीत दर्ज की थी। इस बार हम ऐसा नहीं कर पाए हैं। एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम अच्‍छा खेले। टीम में विकास का काम आगे भी चलता रहेगा।”  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

केएन विलियमसन

बता दें कि विश्‍व कप की तैयारियों के चलते वार्नर ऑस्‍ट्रेलिया और बेयरस्‍टो इंग्‍लैंड लौट चुके हैं। दोनों ही खिलाड़ियों ने मौजूदा सीजन में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। वार्नर ने इस सीजन में 12 मैचों में 692 रन बनाए तो बेयरस्‍टो ने 10 मैचों में 445 रन अपने नाम किए। वार्नर अब भी ऑरेंज कैप पर कब्‍जा जमाए बैठे हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

विलियमसन ने कहा, “ये पिच उन पिचों में से एक है जहां पर काफी करीबी मैच देखने को मिले हैं। मैच के पहले हॉफ के बाद मुझे लगा कि हमने प्रतिस्‍पर्धी लक्ष्‍य दिया है। मुझे पता था कि पावरप्‍ले के बाद इस लक्ष्‍य को बनाना इतना आसान नहीं रहेगा। हम मैच में काफी अच्‍छी स्थिति में आ गए थे, लेकिन अंत में दिल्‍ली को जीत मिली। आज का दिन थोड़ा निराशाजनक रहा।”

More From sports

Trending Now
Recommended