संजीवनी टुडे

IPL 2019: हार के बाद धोनी ने CSK के बल्लेबाजों को लगाई फटकार, कह डाली ऐसी बात, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 22-04-2019 16:12:01


नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार रात बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। धोनी ने 48 गेंदों में 84 रनों की नाबाद पारी खेली, लेकिन टीम को एक रन से हार का सामना करना पड़ा। 

इस मैच में मिली हार के बाद धोनी CSK के बल्लेबाजों से खुश नहीं दिखें, और उनसे एक बड़ी अपील की। दरअसल, धोनी ने अपने शीर्षक्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन कर आईपीएल के आगामी मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाने का आग्रह किया है। वही आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखीं।

ुु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चेन्नई के शीर्षक्रम के बल्लेबाज अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे। शेन वॉटसन ने 147, विश्व कप टीम से बाहर अंबति रायडू ने 192 और सुरेश रैना ने 207 रन ही बनाए हैं। ऐसे में सारा दबाव धोनी पर आ जाता है, जो 314 रन बना चुके हैं। 

????

धोनी ने मैच के बाद कहा ,‘यह अच्छा मैच था, हमने उन्हें कम स्कोर पर रोका, लेकिन हमें भी शीर्षक्रम पर अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। एक बार विरोधी आक्रमण को पहचानने पर आपको रणनीति पर अमल करना जरूरी है। हमने कई विकेट गंवाए, जिससे दबाव बना और मध्यक्रम खुलकर नहीं खेल सका। 

????

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा, शीर्षक्रम को संभलकर खेलना चाहिए था। बड़े शॉट खेलने के प्रयास में विकेट गंवाए और दूसरों पर दबाव बन गया। मेरा मानना है कि शीर्ष तीन खिलाड़ी फिनिशर हो सकते हैं और उन्हें यह जिम्मेदारी निभानी भी चाहिए। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended