संजीवनी टुडे

IPL 2019: मुंबई से हार के बाद पंजाब को लगा बड़ा झटका, दो स्टार खिलाड़ी हुए चोटिल

संजीवनी टुडे 11-04-2019 16:27:36


मुंबई। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आइपीएल के 24वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब पर 3 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज़ की। वही इसके साथ ही पंजाब ने इस सीजन की हार की हैट्रिक बना ली। 

इस हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। पंजाब की तरफ से 63 रनों की पारी खेलने वाले तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल की पीठ में जकड़न हो गई है। पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि गेल ने बताया है कि उनकी पीठ में दर्द है। हमें देखना होगा कि वह कैसे हैं। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गेल मुंबई की पारी के दौरान फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे। किंग्स इलेवन पंजाब के कोच श्रीधरन श्रीराम ने भी कहा कि हमें कुछ दिन गेल की चोट कितनी गंभीर है इसका आकलन करना होगा। उन्होंने कहा, "गेल ने हमें यही बताया कि उन्हें पीठ में जकड़न महसूस हो रही है। हमें आगे कुछ दिनों तक उन पर निगरानी रखने की जरूरत है।

ु

हालांकि, पंजाब की परेशानी यहीं पर खत्म नहीं हुई है। अश्विन ने बताया कि तेज गेंदबाज अंकित राजपूत भी चोट से परेशान हैं। राजपूत ने मैच में चार ओवर में 52 रन देकर एक विकेट लिया था। अश्विन ने कहा, अंकित की उंगली में फिल्डिंग के दौरान पहले ओवर में ही चोट लग गयी थी। यह अच्छा रहा कि इसके बावजूद उन्होंने पॉवरप्ले में तीन ओवर करवाए। हमारी फील्डिंग में काफी उतार चढ़ाव आता रहता है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

किंग्स इलेवन पंजाब 7 मैचों में से 4 में जीत दर्ज कर पाई है। अश्विन ने हार पर बोलते हुए कहा, "हमनें कई गलतियां की, अगर हम ज्यादा फोकस्ड रहते तो शायद जीत गए होते। मुझे लगता है कि 197 के टोटल का बचाव किया जा सकता है। लेकिन पिच बल्लेबाजी के अनुकूल थी इसलिए भी लक्ष्य का बचाव करना थोड़ा मुश्किल हो गया था। अंत में पोलार्ड ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और हम से मैच छीन ने में कामयाब रहा। हमें आगे के मैचों में अपनी रणनीति चतुराई से बनानी होगी।

More From sports

Trending Now
Recommended