संजीवनी टुडे

IPL 2019: हैदराबाद के कप्तान विलियमसन पर टूटा दुखों का पहाड़, खबर सुनकर लौटे स्वदेश

संजीवनी टुडे 23-04-2019 15:27:57


नई दिल्ली। इंडियन टी-20 लीग के 12वें सीजन में मंगलवार को 41वें मुकाबले में चेन्नई और हैदराबाद की टीम आमने-सामने होगी। आज का यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है क्योकि, इन दोनों ही टीमों में एक से एक दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं।

हालांकि मैच से पहले ही हैदराबाद की टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कप्तान केन विलियमसन टीम का साथ छोड़ अपने देश वापस लौट गए हैं। जानकारी के मुताबिक, केन विलियमसन की दादी का निधन हो गया है जिसकी वजह से वो टीम को बीच में ही छोड़कर घर वापस चले गए हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

हालांकि उम्मीद है कि 27 अप्रैल को राजस्थान के साथ होने वाले मुकाबले में वो वापस टीम से जुड़ जाएंगे। केन की गैरमौजूदगी में टीम की कमान एक बार फिर से भुवनेश्वर कुमार संभाल सकते हैं। इससे पहले भी शुरू के 5 मुकाबलों में जब केन चोटिल थे तब भी भुवनेश्वर ने ही टीम की कप्तानी की थी।

ु

केन की जगह टीम में मोहम्मद नबी या शाकिब अल हसन को जगह मिल सकती है। बता दें कि इस वक्त हैदराबाद की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अब तक चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल में कुल 12 मैच खेले गए हैं जिसमें से 9 मैच चेन्नई ने जीते हैं जबकि हैदराबाद 3 मुकाबले ही जीतने में सफल रहा है। 

More From sports

Loading...
Trending Now