संजीवनी टुडे

IPL 2018: सीएसके टीम में इन दिग्गजों की हुई वापसी

संजीवनी टुडे 20-01-2018 17:33:25

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हो गए हैं। इन दिनों माही चेन्नई में ठहरे हुए हैं। IPL मैच को लेकर 27-28 जनवरी को खिलाड़ियों की नीलामी बेंगलुरू में होना तय है। इसमें धौनी ने हाल ही में खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि आईपीएल की नीलामी में रविचंद्रन अश्विन को टीम में लेने की पूरी कोशिश रहेगी।

यह भी पढ़े: कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने की पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी

आपको बता दे कि 2 साल के बैन के बाद सीएसके टीम IPL के 11वें सीजन में वापसी कर रही है। टीम ने ऑक्शन से पहले महेन्द्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रविन्द्र जडेजा को रिटेन कर लिया है। प्लेयर के बाद टीम की नजर सपोर्ट स्टाफ पर पड़ी। फ्रेंचाइजी ने अपने ही पूर्व खिलाड़ियों को इस काम के लिए चुना है। माइकल हसी को बल्लेबाजी कोच के रूप में जोड़ा है।  

ipl

वहीं, अब टीम ने हेड कोच और बॉलिंग कोच के लिए भी टीम के पूर्व खिलाड़ी को ही शामिल किया है। पहले ही कयास लगाए जा रहे थे। धोनी के आने के साथ ही न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और टीम के पूर्व कोच स्टीफन फ्लेमिंग की वापसी होगी। और साथ ही फ्लेमिंग हेड कोच के रूप में टीम के साथ जुड़ेंगे। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी को टीम का बॉलिंग कोच बनाया गया है।

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस हो रहा है वायरल...देखकर हो जाओगे अदाओ के दीवाने

ipl

IPL इतिहास में पहली हैट्रिक लेने वाले बालाजी पिछले सीजन में KKR के बॉलिंग कोच थे। दूसरी तरफ आईपीएल की सबसे चर्चित फ्रेंचाइजी सीएसके ने ट्रेनर ग्रेगरी किंग और फिजियो टॉमी सिमसेक को भी बरकरार रखा है। फ्लेमिंग टीम पर बैन लगने से पहले भी सीएसके के कोच थे। टीम पर बैन लगने के वो दो साल के लिए RPS के कोच बने। तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने के बाद टीम की नजर अब ऑक्शन पर है। आईपीएल 2018 के लिए ऑक्शन 27 और 28 जनवरी को बेंगलुरू में आयोजित होंगे।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended