संजीवनी टुडे

IPL 2018 LIVE : सूर्यकुमार की फिफ्टी, 10 ओवर में मुंबई ने बनाए 93 रन

संजीवनी टुडे 22-04-2018 20:48:53


जयपुर। आईपीएल-11 में रविवार को यहां सवाई मान सिंह स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स सामने-सामने होने जा रही है। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। राजस्थान ने इस सीजन में अब तक 5 मैच खेले हैं, जिनमें उसे 2 में जीत और 3 में हार मिली है।

इस मैच के लिए मुंबई की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स में प्लेइंग इलेवन के लिए दो बदलाव हुए हैं।  स्टुअर्ट बिन्नी के स्थान पर धवल कुलकर्णी और बेन लॉफलिन के स्थान पर जोफरा आर्चर को शामिल किया गया है। आर्चर आईपीएल में डेब्यू कर रहे हैं। 

ू

वहीं मुंबई इंडियंस को 4 मैचों में से सिर्फ 1 में ही जीत हासिल हुई है। राजस्थान रॉयल्स 4 अंक के साथ छठे और मुंबई इंडियंस 2 अंक के साथ सातवें नंबर पर है। दोनों टीमों ने एकदूसरे के खिलाफ 15 मैच खेले हैं। जिनमें से 9 मुंबई और 6 राजस्थान ने जीते हैं। इस सीजन में जयपुर में हुए दो मैचों में राजस्थान को एक में जीत और एक में हार मिली।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 10 ओवर में 1 विकट के नुकसान पर 93 रन बना लिए है। लुईस (0), रन बनाकर आउट हुए। ईशान किशन (40),सूर्यकुमार (51) क्रीज़ पर मौजूद है। 

ू

मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी बात यह है कि लगातार 3 हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ हुआ मुकाबला जीतकर वह पटरी पर लौट चुकी है। उसके कप्तान रोहित शर्मा बेंगलुरु के खिलाफ भले ही शतक न जड़ पाए हों, लेकिन वे फॉर्म में जरूर लौट आए हैं। 

MUST WATCH

टीमें:
राजस्थान रॉयल्स : अजिंक्य रहाणे (सी), हेनरिक क्लेसन, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (डब्ल्यू), राहुल त्रिपाठी, कृष्णप्पा गोथम, जोफरा आर्चर, धवल कुलकर्णी, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट

मुंबई इंडियंस : सूर्यकुमार यादव, इविन लुईस, ईशान किशन (डब्ल्यू), रोहित शर्मा (सी), क्रुनल पांड्य, कियरन पोलार्ड, हार्डिक पांड्य, मिशेल मैकक्लेनाघन, मयंक मार्कांडे, जसप्रित बुमरा, मुस्तफिजुर रहमान

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended