संजीवनी टुडे

IPL 12: प्रतिबंध पूरा होने के बाद स्मिथ की मैदान पर वापसी, राजस्थान रॉयल्स के शिविर से जुड़े

संजीवनी टुडे 17-03-2019 16:19:20


नई दिल्ली। गेंद से छेड़खानी मामले में प्रतिबंध पूरा करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ अब बार फिर से मैदान पर वापसी करेंगे। स्मिथ आईपीएल के जरिये अपनी वापसी करेंगे। इस बीच स्टीव स्मिथ रविवार को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल शिविर से जुड़ गए।

विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की कोशिश में जुटे स्मिथ से रॉयल्स को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। टीम के ब्रांड दूत शेन वॉर्न ने कहा कि उन्हें यकीन है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान की रनों की भूख कम नहीं हुई होगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘स्मिथ क्रिकेट खेलने को बेताब होगा। उसे इससे प्यार है और वह इसमें माहिर है। स्मिथ और वॉर्नर दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से है। मुझे लगता है कि स्मिथ का प्रदर्शन शानदार रहेगा।

ु

दोनों ने दुबई में कोच जस्टिन लैंगर के बुलावे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ समय बिताया आईपीएल स्मिथ के लिए खास होगा क्योंकि विश्व कप से पहले उन्हें यही टूर्नमेंट खेलना है। वॉर्न ने कहा, ‘स्मिथ के अनुभव, जुनून और रनों की भूख का टीम को फायदा मिलेगा। मुझे इसमें कोई शक नहीं कि स्मिथ और वॉर्नर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE       

रॉयल्स के खिलाड़ी ऐश्टन टर्नर एक अप्रैल तक उपलब्ध नहीं रहेंगे क्योकि वह पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहे हैं। वॉर्न ने कहा, ‘वह कमाल का खिलाड़ी है। आपने मोहाली में देखा कि वह क्या कर सकता है। हमारी टीम में हमेशा एक या दो ऐसे खिलाड़ी रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के कारण वह हालांकि पहले तीन मैचों से बाहर रहेंगे।

More From sports

Loading...
Trending Now