संजीवनी टुडे

कोलंबिया और मेक्सिको के बीच खेले जाने वाला अंतरराष्ट्रीय मैत्री फुटबाल मैच रद्द

संजीवनी टुडे 27-03-2020 15:10:48

कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए कोलंबिया और मेक्सिको के बीच खेले जाने वाला अंतरराष्ट्रीय मैत्री फुटबाल मैच रद्द कर दिया गया है।


 बोगोटा। कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए कोलंबिया और मेक्सिको के बीच खेले जाने वाला अंतरराष्ट्रीय मैत्री फुटबाल मैच रद्द कर दिया गया है। यह मैच 30 मई को अमेरिका के माइले हाई स्टेडियम में खेला जाना था। 

 कोलंबिया फुटबाल महासंघ (सीएफसी) ने एक बयान में कहा,"हमें उम्मीद है कि भविष्य में फिर से इस मैच का कार्यक्रम तय किया जाएगा। लेकिन इस समय हर किसी के स्वास्थ्य की रक्षा करना प्राथमिकता है। कोलंबिया इस मैच के जरिए कोपा अमेरिका की अपनी तैयारियों को परखना चाहता था,जिसे इस महीने की शुरूआत में स्थगित कर दिया गया था। 

मेक्स्किो को नेशंस लीग के सेमीफाइनल में चार जून को कोस्टा रिका से खेलना था। मेक्सिको और कोलंबिया पिछली बार मार्च 2012 में एक दूसरे से भिड़े थे, जब कोलंबिया ने मेक्सिको को 2-0 से करारी मात दी थी। 

 बता दें कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 526,044 के मामले सामने आ चुके हैं, जबकि इससे 23,709 मौत हो चुकी है। वहीं,अमेरिका में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 82,404 पहुंच गई है। 

अमेरिका ने कोरोनावायरस के मालमों में चीन को भी पीछे छोड़ दिया है और अब सबसे ज्यादा मरीज अमेरिका में हैं। विश्वभर में हर पांच घंटे से भी कम समय में 10 हजार केस सामने आ रहे हैं। न्यूयार्क में 37,802 केस सामने आए हैं, इसके बाद यह शहर कोरोना वायरस का केंद्र बिंदू बन गया है। न्यू जर्सी में 6,876 और कैलिफोर्निया में 3,802 केस दर्ज किए गए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस के साथ ही भारत पर मंडराया एक और खतरा...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended