संजीवनी टुडे

INDvsWI: मैच से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ डिनर डेट पर पहुंचे युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत

संजीवनी टुडे 12-12-2019 10:45:15

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर बल्ले से ज्यादा खास प्रदर्शन करते नजर नहीं आये।


डेस्क। बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 67 रनों से मात दे दी है। वहीं टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज को भी 2-1 से अपने नाम कर लिया है। इस मैच टीम इंडिया की जीत के हीरो केएल राहुल रहे, जिन्होंने 91 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 70 और रोहित शर्मा ने 71 रन बनाए।

यह खबर भी पढ़े: INDvsWI: वेस्टइंडीज पर पतह करने के बाद कप्तान कोहली ने बताया जीत का मंत्र

उर्वशी रौतेलाउर्वशी रौतेला

वहीं, भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर बल्ले से ज्यादा खास प्रदर्शन करते नजर नहीं आये। लेकिन एक बात जिसकी वजह से ऋषभ पंत सुर्खियों में छाये हुए है वो यह है कि  इस मैच से पहले हाल ही में ऋषभ पंत को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ डीनर डेट करते देखा गया। 

ऋषभ पंत

स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, दोनों को जुहू के एस्टेला में रात 11 बजे देखा गया था। माना जा रहा है कि ये डिनर डेट थी लेकिन लोग इस बात को लेकर ज्यादा हैरान है कि वेस्टइंडीज के साथ फाइनल मैच से पहले दोनों एक दूसरे के साथ नजर आए। 

यह खबर भी पढ़े: रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के इस दिग्गज क्रिकेटर को बताया जहर, जानिए क्या है वजह

उर्वशी रौतेलाउर्वशी रौतेला

इससे पहले पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के दोस्ती के काफी चर्चे थे। रिपोर्ट्स ये भी थीं कि हार्दिक ने उर्वशी को एक क्यूट पपी भी गिफ्ट किया था। लेकिन इसके बाद ऐसी खबरें भी आईं कि हार्दिक नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक दूसरे के प्रति काफी गंभीर हैं।

ऋषभ पंत

बता दें कि उर्वशी की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म पागलपंती रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डि क्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जैसे सितारे नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था।

यह खबर भी पढ़े: INDvsWI, 3rd T20I: भुवनेश्वर कुमार ने फेरा वेस्टइंडीज की उम्मीदों पर पानी, मैच के बाद किया बड़ा खुलासा

उर्वशी रौतेलाउर्वशी रौतेला

गौरतलब है कि सेकेंड मुकाबले में विराट कोहली ने अपने विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत को सपोर्ट भी किया था और फैंस से रिक्वेस्ट की थी कि मैच के दौरान उनकी गलतियों को लेकर बहुत ज्यादा हतोहत्साहित ना किया जाए।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended