संजीवनी टुडे

INDvsWI: ODI सीरीज के लिए चेन्नई पहुंची टीम इंडिया, कप्तान कोहली ने शेयर की तस्वीर

संजीवनी टुडे 13-12-2019 08:23:24

कोहली एंड कंपनी को अब वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।


डेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद अब टीम इंडिया अपनी अगली सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है और पूरी तैयारी के साथ कोहली की अगुवाई में पूरी टीम चेन्नई पहुँच चुकी है। इसकी एक तस्वीर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

यह खबर भी पढ़े: रोहित शर्मा ने तोड़ी वर्षों पुरानी परंपरा, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर

गौरतलब है कि कोहली एंड कंपनी को अब वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को खेला जाएगा। 

??? ??????

इस एकदिवसीय सीरीज के अगले दो मैच 18 दिसंबर को विशाखापत्तनम और 22 दिसंबर को कटक में खेले जाएंगे। वनडे टीम में मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव शामिल रहेंगे, जो टी-20 टीम का हिस्सा नहीं थे। 

यह खबर भी पढ़े: INDvsWI: विराट कोहली ने युवराज सिंह के 12 साल पुराने रिकॉर्ड को किया स्वाहा, मात्र 3 मैचों में बदल डाला इतिहास

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है, जिसमें उनके साथ कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कोहली ने लिखा, 'चेन्नई पहुंच गए।'

टी-20 सीरीज में जीत से भारतीय टीम का मनोबल बढ़ा होगा। इसके अलावा भारतीय टीम ने जो अपनी पिछली वनडे सीरीज खेली थी वह इसी साल अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ उसी की सरजमीं पर खेली थी। तीन मैचों की उस सीरीज को भारत ने 2-0 से अपने नाम किया था। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended