संजीवनी टुडे

INDvsWI, 3rd T20I: आज पंत की हो सकती है छुट्टी, जानिए कैसी होगी प्लेइंग इलेवन

संजीवनी टुडे 06-08-2019 10:05:55

मंगलवार (6 अगस्त) को होने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत प्रयोग करने के इरादे से उतरेगा, जबकि वेस्टइंडीज सूपड़ा साफ होने से बचने का प्रयास करेगा।


डेस्क। मंगलवार (6 अगस्त) को होने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत प्रयोग करने के इरादे से उतरेगा, जबकि वेस्टइंडीज सूपड़ा साफ होने से बचने का प्रयास करेगा। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज दौरे का शानदार आगाज किया है। तीन मैचों की टी-20 सीरीज में विराट सेना ने खेले गए दोनों मुकाबले में जीत दर्ज की है। 

टीम में नये खिलाड़ियों के चयन को लेकर कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान, कह डाली ऐसी बात

INDvsWI, 3rd T20I: आज पंत की हो सकती है छुट्टी,cxcxcxvxvccxcxcxcxxcxcxcxcxcxxccccxccxxccxcxcxcxcxc जानिए कैसी होगी प्लेइंग इलेवन

शनिवार को चार विकेट से जीत हासिल करने के बाद भारत ने रविवार को दूसरा मैच डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 22 रन से जीता। अब आज यानी मंगलवार को टीम गुयाना में सीरीज का अपना आखिरी मुकाबला खेलने उतरेगी। इस दौरान क्लीन स्वीप के इरादे से उतरते हुए टीम में कई बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं और कुछ नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। 

INDvsWI, 3rd T20I: आज पंत की हो सकती है छुट्टी,cxcxcxvxvccxcxcxcxxcxcxcxcxcxxccccxccxxccxcxcxcxcxc जानिए कैसी होगी प्लेइंग इलेवन

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पहले टी-20 में असफल रहे थे लेकिन दूसरे मैच में वे फिर से रंग में नजर आए। वहीं रोहित ने भी पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेली और धवन के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई, ऐसे में विराट इस जोड़ी के साथ छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे। कप्तान विराट कोहली मध्यक्रम का नेतृत्व करेंगे और तीसरे नंबर पर ही बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं। 

INDvsWI, 3rd T20I: आज पंत की हो सकती है छुट्टी,cxcxcxvxvccxcxcxcxxcxcxcxcxcxxccccxccxxccxcxcxcxcxc जानिए कैसी होगी प्लेइंग इलेवन

नंबर चार पर केएल राहुल को पंत की जगह मौका मिल सकता है, क्योंकि ऋषभ पंत ने दोनों ही पारियों में निराशाजनक प्रदर्शन किया है। वहीं मनीष पांडे की जगह टीम में आज श्रेयस अय्यर को मौका मिल सकता है। पंत की ही तरह मनीष पांडे भी दोनों मुकाबलों में फेल रहे हैं। ऑलराउंडर की भूमिका में क्रुणाल पांड्या और रवीन्द्र जडेजा की जगह लगभग पक्की है क्योंकि दोनों ही अच्छे फॉर्म में हैं। दोनों ऑलराउंडर ख़िलाड़ियों ने मैच में रन बनाने के साथ-साथ टीम के लिए विकेट भी निकाले हैं। ऐसे में इन दोनों का फिर से खेलना तय है। 

cx

संभावित प्लेइंग इलेवन-  शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, क्रुणाल पांड्या, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, राहुल चाहर, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

वहीँ भुवनेश्वर कुमार और नवदीप सैनी के साथ तेज गेंदबाज दीपक चाहर को मौका मिल सकता है। दीपक को दोनों मैचों में मौका नहीं मिला था लेकिन आज उन्हें आजमाया जा सकता है। इनके अलावा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर को भी आज वाशिंगटन सुंदर की जगह टीम में मौका दिया जा सकता है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended