संजीवनी टुडे

INDvsWI, 3rd T20I: आज सीरीज जीतने के लिए मैदान पर भिड़ेगी दोनों टीमें, मजबूत टीम के साथ मैदान में उतरेंगे कप्तान कोहली, देखिये प्लेइंग इलेवन

संजीवनी टुडे 11-12-2019 02:07:00

इस मैच में दोनों टीम जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी।


डेस्क। भारत-वेस्टइंडीज के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 11 दिसंबर को तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेला जाना है। भारत ने पहला मुकाबला 6 विकेट से, जबकि दूसरा मैच वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से अपने नाम किया है। ऐसे में तीसरा मुकाबला निर्णायक मुकाबला होगा और जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी, सीरीज उसके नाम होगी।

यह खबर भी पढ़े: रणजी ट्रॉफी: वसीम जाफर ने रचा इतिहास, बने ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

इस मैच में दोनों टीम जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी। विंडीज के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। मगर पिछले मुकाबले में जीत के बाद वेस्टइंडीज टीम भी आत्मविश्वास से भरी हुई है। इस मुकाबले में दोनों ही कप्तान एक मजबूत टीम के साथ मैदान में उतरना चाहेंगे। 

??? ??????

पिछले मुकाबले में टीम इंडिया ने काफी गलतिया की जिसकी वजह से उन्हें वो मैच गंवाना पड़ा। लेकिन वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले तीसरे मुकाबले में वो इन गलतियों को दोहराना नहीं चाहेंगे और फील्डिंग में जो कमजोरियां देखने को मिली वो शायद इस मुकाबले में देखने को न मिले। 

यह खबर भी पढ़े: भारत के खिलाफ दो डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने बताया भयानक, कहा- भारत का गेंदबाजी आक्रमण...

दोनों टीमेंः 
भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), संजू सैमसन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), शिवम दूबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार।

??? ??????

वेस्टइंडीज: सुनील अंबरीस, शाई होप, खैरी पियरे, रोस्टन चेस, अल्जारी जोसेफ, किरोन पोलार्ड (कप्तान), शेल्डन कॉटरेल, ब्रैंडन किंग, निकोलस पिस्टन, शिमरन हेटमायर, एविन लुईस, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, कीमो पॉल, वाल्श जूनियर, निकोलस पूरन, केसरिक विलियम्स। 

यह खबर भी पढ़े: साथी खिलाड़ी के नहीं खेलने पर डू प्लेसिस ने LIVE मैच में दिया बड़ा बयान, कहा- 'वो रात को मेरी बहन के साथ सोया है, इसलिए...

इस मैच का लाइव प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से होगा। टॉस 6:30 बजे होगा। आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनल्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended