संजीवनी टुडे

INDvsWI, 3rd T20: निर्णायक मुकाबले में आज प्लेइंग इलेवन में ये दो बड़े बदलाव करेंगे कैप्टन कोहली!

संजीवनी टुडे 11-12-2019 08:32:33

निर्णायक टी-20 मैच आज वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।


डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक टी-20 मैच आज वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के पास सीरीज जीतने का मौका है, लेकिन चुनौती है पिछली गलतियों से सीख कर निर्णायक मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करने की। ऐसे में भारतीय कप्तान भी प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव कर सकते है। 

यह खबर भी पढ़े: INDvsWI, 3rd T20: सीरीज जीतने के लिए वेस्टइंडीज से भिड़ेगी टीम इंडिया, आज इस गलती को नहीं दोहराना चाहेगी विराट सेना

गेंदबाजी में भारत के लिए चिंता होगी क्योंकि कोई भी गेंदबाज ज्यादा प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पाया है। पहले मैच में विंडीज ने 207 रन बोर्ड पर टांग दिए थे और दूसरे मैच में भी उसे 171 रनों का लक्ष्य हासिल करते हुए परेशानी नहीं हुई थी।

??? ??????

मोहम्मद शमी को मिल सकता है मौका-
आखिरी मैच में कोहली यहां बदलाव कर मोहम्मद शमी को मौका दे सकते हैं। टेस्ट में दमदार प्रदर्शन वाले शमी को इस सीरीज में मौका नहीं मिला है। वह भुवनेश्वर कुमार या दीपक चहर, किस गेंदबाज के स्थान पर आएंगे यह देखना होगा।

यह खबर भी पढ़े: INDvsWI, 3rd T20I: आज सीरीज जीतने के लिए मैदान पर भिड़ेगी दोनों टीमें, मजबूत टीम के साथ मैदान में उतरेंगे कप्तान कोहली, देखिये प्लेइंग इलेवन

वॉशिंगटन सुंदर की जगह कुलदीप को मिल सकती है जगह-
स्पिन में कुलदीप यादव को इस सीरीज में मौका नहीं मिला है। संभावनाएं हैं कि कोहली सुंदर को बाहर कर कुलदीप को मौका दें। इसका एक कारण यह भी है कि युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव एक जोड़ी के तौर पर अधिकतर मध्य के ओवरों में टीम के लिए अहम विकेट निकालने के अलावा रनों पर अंकुश लगाते दिखे हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

जाहिर है कि अपनी हैदराबाद में भारत ने कप्तान विराट कोहली की पारी के दम पर विशाल लक्ष्य को बौना साबित कर जीत हासिल की थी, लेकिन तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरे मैच में विंडीज ने हिसाब बराबर कर लिया था। दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने काफी गलतिया की जिसकी वजह से उन्हें वो मैच गंवाना पड़ा।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended