संजीवनी टुडे

INDvsWI, 2nd T20I: आज तिरुवनंतपुरम में शिवम दुबे की जगह संजू सैमसन को मिल सकता है मौका, देखिये प्लेइंग इलेवन

संजीवनी टुडे 08-12-2019 10:58:46

संजू सैमसन बांग्लादेश के खिलाफ भी बेंच पर ही रहे थे।


डेस्क। भारतीय टीम ने शुक्रवार को वेस्ट इंडीज को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला अपने नाम कर लिया और इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। अब टीम इंडिया का इरादा आज होने वाले सीरीज के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज को अपने नाम करने का है। 

यह खबर भी पढ़े: आज लगातार सीरीज कब्जाने उतरेगी विराट सेना, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलीकास्ट

भारतीय टीम में शिवम दुबे की जगह संजू सैमसन को मौका दिया जा सकता है। वे बांग्लादेश के खिलाफ भी बेंच पर ही रहे थे। ऐसे में कप्तान विराट कोहली उन्हें शिवम की जगह टीम में शामिल कर एक अतिरिक्त बल्लेबाज खिलाना चाहेंगे।

??? ??????

दूसरी ओर, वेस्टइंडीज टीम में निकोलस पूरन को शामिल किए जाने की संभावना है। उन्हें दिनेश रामदीन की जगह अंतिम एकादश में रखा जा सकता है। वेस्टइंडीज के लिए अब करो या मरो की स्थिति हो गई। जहां एक और हार उसे सीरीज में हारने की ओर धकेल देगी वहीं भारत यह मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने पर होगी।

यह खबर भी पढ़े: एक रन देकर लिए चार विकेट, अंजलि चंद ने बनाया एक और रिकॉर्ड

पहले मुकाबले में भारतीय टीम में गेंदबाजी पक्ष थोड़ा कमजोर नजर आया। खासकर इस मैच में युवा गेंदबाज दीपक चाहर का प्रदर्शन थोड़ा निराशाजनक रहा। ऐसे में अगले मैच में टीम प्रबंधन उनकी जगह किसी और गेंदबाज को मौका देने के बारे में भी सोच सकता है अथवा दीपक चाहर को एक और मौका भी दिया जा सकता ही। 

??? ??????

पहले मैच में शिखर धवन की जगह रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत करने वाले केएल राहुल ने अच्छा प्रदर्शन किया। उनकी जगह इस सीरीज में पक्की लग रही है। वहीँ हर बार आलोचनाओं का शिकार हो रहे युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत के प्रदर्शन में भी थोड़ा सुधर देखने को मिला है। 

यह खबर भी पढ़े: सानिया मिर्जा ने बताया बड़ा सीक्रेट, प्रेगनेंसी के बाद लोग उन्हें कहने लगे थे ऐसी बात

दोनों टीमें
भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, वॉशिंगटन सुंदर, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, संजू सैमसन, मोहम्मद शमी।

??? ??????

वेस्टइंडीज: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), लेंडल सिमंस, इविन लेविस, ब्रैंडन किंग, शिमरॉन हेटमायर, दिनेश रामदीन (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, कीमो पॉल, फैबियन एलेन, हेडेन वॉल्श, शेल्डन कॉटरेल, निकोलस पूरन, केसरिक विलियम्स, खैरी पियरे, शेरफेन रदरफोर्ड।

यह खबर भी पढ़े: INDvsWI: इंटरव्‍यू के दौरान युजवेंद्र चहल ने उड़ाया केएल राहुल का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 टी-20 की सीरीज का दूसरा मैच आज तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीम जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी। विंडीज के खिलाफ पहले मैच में जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended