संजीवनी टुडे

INDvsSA: शानदार गेंदबाजी के बाद उमेश यादव ने दिया बड़ा बयान, जानिए किसे दिया सफलता का श्रेय

संजीवनी टुडे 14-10-2019 09:10:35

उन्होंने पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में भी तीन विकेट लिए।


पुणे। भारतीय टेस्ट टीम में चोटिल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जगह मौके मिलने और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कुल छह विकेट झटक कर टीम की जीत अहम योगदान देने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव ने रविवार को कहा कि वह इस मौके का पूरा लाभ उठाना चाहते थे।

यह खबर भी पढ़े: प्रो कबड्डी लीग: एलिमिनेटर-2 में यू-मुम्बा से होगा हरियाणा स्टीलर्स का सामना

भारत ने दक्षिण अफ्रीका से दूसरा टेस्ट चौथे ही दिन रविवार को पारी और 137 रन से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली। उमेश ने इस मैच में कुल छह विकेट झटके। उन्होंने पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में भी तीन विकेट लिए।

fd

मैच समाप्त होने के बाद उमेश ने कहा, “टीम में तेज गेंदबाजों को लेकर काफी अच्छी प्रतिस्पर्धा है इसलिए मैं जानता था कि यदि मुझे मौका मिलता है तो मुझे उसे अच्छे से लपकना होगा। कई गेंदे मैंने हालांकि लेग साइड पर डाली जिस पर विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने शानदार कैच पकड़े इसलिए इन विकेट का श्रेय उन्हें भी जाता है। विकेट लेने के बाद मैं भगवान और साहा का शुक्रिया कर रहा था।”

यह खबर भी पढ़े: डू प्लेसिस ने क्षेत्ररक्षण की थकान पर फोड़ा हार का ठीकरा

तेज गेंदबाज ने कहा, “मैंने भारत में अपने आखिरी मुकाबले में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 10 विकेट लिए थे इसलिए मैं घरेलू मैदानों में गेंदबाजी को लेकर आश्वस्त था। मैं सकारात्मक मानसिकता से खेला और मुझे खुशी है कि मैंने अपनी तैयारियों को मैदान पर सही ढंग से अंजाम दिया।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended