संजीवनी टुडे

INDvsNZ: मैच से पहले जिम में पसीना बहाते नजर आये विराट कोहली, देखिये VIDEO

संजीवनी टुडे 29-01-2020 01:03:00

अब टीम इंडिया की कोशिश तीसरा टी-20 मैच जीतकर सीरीज में अपनी अजेय बढ़त बनाने पर है।


डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले दोनों मुकाबलों में भारतीय टीम को जीत मिली है। सीरीज का तीसरा मुकाबला हैमिल्टन के सेडेन पार्क में बुधवार (29 जनवरी) को खेला जायेगा।

यह खबर भी पढ़े: रिकी पोंटिंग ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसने दिया उनको यह खास नाम

अब टीम इंडिया की कोशिश तीसरा टी-20 मैच जीतकर सीरीज में अपनी अजेय बढ़त बनाने पर है। टीम इसके लिए काफी मेहनत भी कर रही है। कप्तान विराट कोहली भी जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

????? ?????

ऐसे में विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट कोहली वर्कआउट के साथ एक स्टंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: SA vs ENG: द.अफ्रीका के सीरीज हारने से ICC World Test Championship Point Table में हुआ बड़ा बदलाव, नंबर 3 पर पहुंचा...

जाहिर है कि भारतीय कप्तान फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए काफी मुश्किल वर्कआउट करते हैं और दूसरों को भी फिट रहने की प्रेरणा देते हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में विराट कोहली 2 अलग-अलग वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Putting in the work shouldn't be a choice, it should be a requirement to get better. #keeppushingyourself

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

पहले वर्कआउट के दौरान विराट कोहली ने स्टंट भी किया है। विराट जमीन से एक बॉक्स के ऊपर छलांग लगा रहे हैं। विराट के इस पोस्ट पर कई कमेंट्स आ रहे हैं। हरभजन सिंह ने भी विराट के इस स्टंट की तारीफ की है।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: BCCI इस बार आईपीएल में करने जा रहा है 5 बड़े बदलाव, गांगुली ने किया खुलासा

बता दें कि टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में 7 विकेट से शिकस्त देकर जीत के साथ रिपब्लिक डे का तोहफा दिया और अब उसकी निगाहें हेमिल्टन में होने वाले सीरीज के तीसरे मुकाबले पर टिकी हुई है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended