संजीवनी टुडे

IndVsNZ: मैदान पर केएल राहुल और जेम्‍स नीशम के बीच हुई तनातनी, मैदानी अम्पायर आये करीब और फिर...

संजीवनी टुडे 13-02-2020 02:03:00

इस दौरान गेंदबाजी कर रहे जेम्स नीशाम विकेट के बीच में ही खड़े रहे, जिससे राहुल को अपना रन पूरा करने में परेशानी हुई।


डेस्क। पांच मैचों की टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 5-0 से सफाया करने बाद टीम इंडिया को वन-डे सीरीज में शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। कीवी टीम ने मंगलवार को आखिरी मुकाबले में भारत को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की वन-डे सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली।

केएल राहुल और जेम्‍स नीशम

सीरीज के आखिरी मुकाबले में बीच मैदान पर भारतीय बल्लेबाज के एल राहुल और कीवी ऑलराउंडर जेम्‍स नीशम के बीच मैदान पर तनातनी देखने को मिली। दरअसल, यह वाकया तब हुआ जब 20वें ओवर के दौरान केएल राहुल ने मिड ऑफ की दिशा में शॉट लगाया। 

इस दौरान गेंदबाजी कर रहे जेम्स नीशाम विकेट के बीच में ही खड़े रहे, जिससे राहुल को अपना रन पूरा करने में परेशानी हुई। इसके बाद के एल राहुल ने जैसे ही रन पूरा किया वो जेम्स नीशाम तक जा पहुंचे। जैसे ही राहुल उन तक पहुंचे, मैदानी अम्पायर भी दोनों के नजदीक पहुंच गए। 

केएल राहुल और जेम्‍स नीशम

हालांकि जबरदस्त फॉर्म में चल रहे के एल राहुल और जेम्स नीशाम के बीच बहुत ही हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में हुई यह जु‍बानी जंग हुई। ऐसा लगा मानो के एल राहुल कीवी क्रिकेटर नीशाम को बता रहे थे कि विकट पर दौड़ते समय बीच में ना आएं।

इसके बाद दोनों खिलाड़ी साथ में हंसते हुए नजर आए और अपने अपने स्थान पर वापस लौट गए। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे को बाद में चियर करते भी नजर आए। 

केएल राहुल और जेम्‍स नीशम

 इस मैच में भारत के लिए केएल राहुल ने अपने वनडे करियर का चौथा शतक जड़ते हुए 112 रनों की पारी खेली। भारत के लिए युजवेंद्र चहल ने तीन और शार्दुल ठाकुर तथा रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट लिए।

यह खबर भी पढ़े: भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट रिश्तों को लेकर युवराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'हम खेल से लगाव के कारण...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended