संजीवनी टुडे

INDvsNZ T20 Series: तीसरे मुकाबले के लिए हैमिल्टन पहुंची भारतीय टीम, BCCI ने शेयर किया VIDEO

संजीवनी टुडे 28-01-2020 11:46:08

भारत ने ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले गए पहले टी-20 में 6 और दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत हासिल की थी।


डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले दोनों मुकाबलों में भारतीय टीम को जीत मिली है। सीरीज का तीसरा मुकाबला हैमिल्टन के सेडेन पार्क में बुधवार (29 जनवरी) को खेला जायेगा।

यह खबर भी पढ़े: INDvsNZ: वर्कआउट के दौरान स्टंट करते नजर आये विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

इस टी-20 मैच के लिए टीम इंडिया हैमिल्टन पहुंच चुकी है। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से टीम इंडिया के हैमिल्टन पहुंचने का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय खिलाडी़ बस से उतर कर हैमिल्टन के होटल में जा रहे हैं।

इससे पहले भारत ने ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले गए पहले टी-20 में 6 और दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत हासिल की थी। पहले दोनों टी-20 मैचों में जीत हासिल भारत ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है।

यह खबर भी पढ़े: रिकी पोंटिंग ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसने दिया उनको यह खास नाम

अब हैमिल्टन में खेले जाने वाले तीसरे टी-20 को जीतकर भारत इस सीरीज में अपनी अजेय बढ़त बनाना चाहेगी। इस मैच में भी सबकी नजरे केएल राहुल और श्रेयस अय्यर पर टिकी होगी।

??? ??????

पहले दोनों टी-20 मैचों में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने बल्ले से शानदार खेल दिखाया है। वहीं, भारतीय गेंदबाजों का परफॉर्मेंस भी बेहतरीन रहा है। अब टीम इंडिया की कोशिश तीसरा टी-20 मैच जीतकर सीरीज में अपनी अजेय बढ़त बनाने पर है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended