संजीवनी टुडे

INDVSENG: नॉटिंघम टेस्ट के पहले दिन भारतीय खिलाडियों ने बाँधी थी काली पट्टी, जानिए ये है वजह

संजीवनी टुडे 19-08-2018 22:15:02


नई दिल्ली। नॉटिंघम में टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। सीरीज में 0-2 से पिछड़ रही टीम इंडिया के लिए इस मैच को जीतना बहुत जरूरी है। 

सीरीज के इस तीसरे मैच में पहले दिन टीम इंडिया के खिलाड़ी काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे है। पहले बल्लेबाजी करने आए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और केएल राहुल की बांह पर काली पट्टी बंधी हुई थी। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली भी काली पट्टी बांधकर उतरे। 

g

दरअसल टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इस मैच में काली पट्टी बांधकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अजित वाडेकर को अपनी श्रद्धांजलि दी।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अजित वाडेकर का निधन 15 अगस्त देर को हुआ। वहीं भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 16 अगस्त की शाम 5 बजकर 5 मिनट पर दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। इन्हीं हस्तियों के सम्मान में टीम के खिलाड़ी मैदान पर काली पट्टी बांधकर उतरे। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

must watch & subscribe

अजित वाडेकर टीम इंडिया के पहले कप्तान थे, जिनके नेतृत्व में टीम ने इंग्लैंड को उसी की धरती पर पहली बार हराया था। इतना ही नहीं, अजित वाडेकर के नेतृत्व में ही टीम इंडिया ने एक समय अपराजित मानी जाने वाली वेस्ट इंडीज को उसी के घर में धो दिया था। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended