संजीवनी टुडे

INDvsENG: पहले टेस्ट मैच में विराट के सामने इस इग्लिश तेज गेंदबाज की ये हसरत रह गई अधूरी

संजीवनी टुडे 04-08-2018 19:41:18


नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेले गए पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच को इंग्लैंड ने चौथे दिन 31 रन से जीत लिया। इस मैच में भारतीय कैप्टन विराट कोहली ने कड़ा संघर्ष किया। उन्होंने पहली पारी में 149 रन वही दूसरी पारी में 51 रन की पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। विराट ने इंग्लैंड के गेंदबाजों का बखूबी से सामना किया। इसके अलावा उन्होंने मेजबान टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की एक हसरत पूरी नहीं होने दी। 

ू

दरअसल, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की विराट कोहली को आउट करने की हसरत अधूरी रह गई। इस टेस्ट मैच से पहले क्रिकेट फैंस ये जानने को बेताब थे कि इस बार विराट एंडरसन को किस तरह से फेस करेंगे। दरअसल पिछले इंग्लैंड दौरे पर एंडरसन ने अपनी गेंदबाजी से विराट को खूब परेशान किया था और उन्हें कई बार आउट भी किया था। पर इस बार हालात बदले नजर आए और विराट ने एंडरसन का बखूबी सामना किया और वो विराट को पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में आउट करने में नाकाम रहे।

ू

जेम्स एंडरसन ने भारत के खिलाफ पहली पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए। उन्होंने 22 ओवर में 1.86 की इकॉनामी रेट से गेंदबाजी की और सात ओवर मेडन भी फेंके। उन्होंने इस मैच की पहली पारी में आर अश्विन को 10 रन पर क्लीन बोल्ड किया और मो. शमी को 2 रन पर मलान के हाथों कैच आउट करवाया। विराट ने इस पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी की और 149 रन बनाए। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

पहले टेस्ट की दूसरी पारी में भी जेम्स एंडरसन की गेंदबाजी प्रभावी रही पर वो विराट का विकेट इस इनिंग में भी नहीं ले पाए। उन्होंने इस पारी में भी 16 ओवर में 2 विकेट लिए। दूसरी पारी में एंडरसन ने दिनेश कार्तिक और आर. अश्विन को आउट किया। हालांकि अभी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का सिर्फ एक ही मैच खेला गया है और चार टेस्ट मैच और खेले जाने हैं ऐसे में एंडरसन और विराट के बीच की जंग आगे देखने को मिल सकती है। फिलहाल पहले टेस्ट में तो विराट ने ही बाजी मारी। 

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended