संजीवनी टुडे

IndvsEng: दो टेस्ट मैच हारने के बाद हरभजन सिंह ने साधा कोच रवि शास्त्री पर निशाना

संजीवनी टुडे 15-08-2018 13:02:23


नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 0-2 से पीछे है। पहले दो टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय आॅफ स्पिनर हरभजन सिंह ने टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री पर के बारे में कहा कि इस मुद्दे पर बोलना ही होगा चूंकि हार की जिम्मेदारी उनकी भी बनती है।

 एक मिडिया चैनल से बातचीत में कहा कि शास्त्री को आज नहीं तो कल सामने आकर बोलना होगा। वह सबके लिए जवाबदेह हैं। अगर भारत यह सीरीज हारता है तो उन्हें अपने बोले हुए शब्दों को भूलकर ये मानना होगा कि हालातों का बहुत असर होता है।' आपको बता दें कि इंग्लैंड ने बर्मिंघम में भारत को 31 रनों से हराकर लाॅर्ड्स टेस्ट में भी पारी और 159 रनों से शिकस्त दी। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE 

आॅफ स्पिनर ने कहा कि विदेशी दौरों पर ओपनिंग जोड़ी काफी मायने रखती है लेकिन हर मैच में हम नई ओपनिंग पार्टनरशिप के साथ उतर रहे हैं। टीम में हर मैच में कोई  न कोई बदलाव होता है। यहां तक कि मिडल ऑर्डर भी सेट नहीं है। उन्होंने कहा कि लॉर्ड्स के मैदान में बदल छाये हुए थे, फिर भी टीम दो स्पिनरों के साथ खेलने का फैसला लेती है। क्या वाकई इसकी जरूरत थी? इससे अच्छा टीम में एक स्पिनर की जगह एक तेज़ गेंदबाज को शामिल करते इंग्लैंड की बल्लेबाजी डगमगा जाती। 

More From sports

Trending Now
Recommended