संजीवनी टुडे

INDvsBAN: आज नागपुर में होगा सीरीज का फैसला, जानिए कब-कहां-कैसे देखें Live Streaming और Live Telecast

संजीवनी टुडे 10-11-2019 09:33:01

रोहित ने पहले दोनों टी-20 मैचों की टीम में कोई बदलाव नहीं किया जिससे मनीष पांडे, संजू सैमसन और राहुल चाहर जैसे खिलाड़ी ड्रेंसिंग रूम में ही बैठे रहे।


डेस्क। आज यानी रविवार को खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम की नजरें इस साल घरेलू सरजमीं पर टी-20 की पहली सीरीज जीतने पर होगी। 

यह खबर भी पढ़े: टेनिस: क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, देखिये वीडियो

कप्तान विराट कोहली सहित कुछ अन्य सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम सीरीज अपने नाम करने के साथ अगले साल खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड  कप के लिए कोर खिलाड़ियों की पहचान करना चाहेगी।

fghfghfghfghfg

भारत और बांग्लादेश के बीच का यह निर्णायक मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (VCA) स्टेडियम में होगा। मैच शाम 7:00 बजे से शुरू होगा।

यह खबर भी पढ़े: INDvsBAN, 3rd T20I: निर्णायक मुकाबला आज, जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

मैच का लाइव कवरेज कहां और कैसे देखें?
भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी पर अंग्रेजी कमेंट्री और स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर हिंदी कमेंट्री में किया जाएगा।

fghfghfghfghfg

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग- भारत बनाम बांग्लादेश तीसरे टी20 मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी। आप भारत बनाम बांग्लादेश पहले टी20 मैच की लाइव कमेंट्री, स्कोरकार्ड हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

यह खबर भी पढ़े: INDvsBAN, 3rd T20I: आज निर्णायक मुकाबला खेलने उतरेंगे भारत और बांग्लादेश, देखिये संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित ने पहले दोनों टी-20 मैचों की टीम में कोई बदलाव नहीं किया जिससे मनीष पांडे, संजू सैमसन और राहुल चाहर जैसे खिलाड़ी ड्रेंसिंग रूम में ही बैठे रहे। नागपुर में अगर उन्हें मौका नहीं मिला तो उन्हें खुद को साबित करने के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज का इंतजार करना होगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended