संजीवनी टुडे

INDvsBAN, 3rd T20I: आज निर्णायक मुकाबला खेलने उतरेंगे भारत और बांग्लादेश, देखिये संभावित प्लेइंग इलेवन

संजीवनी टुडे 10-11-2019 07:45:16

भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक 10 टी-20 मुकाबले हो चुके हैं जिसमें भारत ने नौ जीते हैं और सिर्फ एक गंवाया है।


नागपुर। कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी पारी से सीरीज में वापसी कर चुकी भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ आज होने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में सीरीज कब्जाने के मजबूत इरादे से उतरेगी।

यह खबर भी पढ़े: केएल राहुल के साथ अफेयर की खबरों पर अथिया शेट्टी ने खुलकर दिया जवाब, कह डाली ऐसी बात

बांग्लादेश ने दिल्ली में पहला मैच सात विकेट से जीता था जबकि भारत ने कप्तान रोहित की 85 रन की शानदार पारी से राजकोट में दूसरा मुकाबला आठ विकेट से जीत लिया था। अब नागपुर में निर्णायक मुकाबले की बारी है जिसमें दोनों टीमें जीत हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा देंगी।

fgdfgdfgdgdfgd

रोहित ने दिल्ली में पहले मैच की पूर्वसंध्या पर कहा था कि बांग्लादेश की टीम अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकती है और बांग्लादेश ने सात विकेट की जीत से इस बात को सही साबित कर दिखाया था लेकिन दूसरे मैच में रोहित के छह चौकों और छह छक्कों के तूफ़ान में बंगलादेश उड़ गया था।

fgdfgdfgdgdfgd

भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक 10 टी-20 मुकाबले हो चुके हैं जिसमें भारत ने नौ जीते हैं और सिर्फ एक गंवाया है। बांग्लादेश ने भारत से अब तक कोई टी-20 सीरीज नहीं जीती है और यदि वह दिल्ली के प्रदर्शन को दोहरा देता है तो वह इतिहास बना सकता है।

यह खबर भी पढ़े: खराब फॉर्म से जूझ रहे ऋषभ पंत को मिला दादा का समर्थन, कही ऐसी बात

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल/संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, शिवम दूबे, कृणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद/शार्दुल ठाकुर। 

fgdfgdfgdgdfgd

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन- लिटन दास, मोहम्मद नईम, सौम्या सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह (कप्तान), अफिफ हुसैन, मोसद्देक हुसैन / मोहम्मद मिथुन, अमीनुल इस्लाम, शफीउल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, अल-अमीन हुसैन।

यह खबर भी पढ़े: अयोध्या: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर वीरेंद्र सहवाग ने दी प्रतिक्रिया, शेयर की ये खास तस्वीर

भारत के साथ समस्या यही है कि वह अपने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ख़ास तौर पर रोहित पर इतना निर्भर है कि यदि इनमें से कोई नाकाम रहता है तो भारत का मध्य और निचला क्रम मैच बचा नहीं पाता है जैसा दिल्ली में हुआ था। यदि शीर्ष क्रम में रोहित चलते है तो भारत का रास्ता आसान हो जाता है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended