संजीवनी टुडे

INDvsBAN, 3rd T20I: निर्णायक मुकाबला आज, जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

संजीवनी टुडे 10-11-2019 08:23:20

इस समय सीरीज बराबरी पर चल रही है। ऐसे में जो भी टीम यह मैच जीतेगी, वह टीम सीरीज अपने नाम कर लेगी।


नागपुर। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया आज नागपुर में टी 20 सीरीज सील करने के इरादे से उतरेगी। यह मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोशिएसन मैदान पर खेला जाएगा। इस समय सीरीज बराबरी पर चल रही है। ऐसे में जो भी टीम यह मैच जीतेगी, वह टीम सीरीज अपने नाम कर लेगी। 

यह खबर भी पढ़े: INDvsBAN, 3rd T20I: आज निर्णायक मुकाबला खेलने उतरेंगे भारत और बांग्लादेश, देखिये संभावित प्लेइंग इलेवन

सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों पर खतरा मंडरा रहा था लेकिन ये मैच हो गए थे। नई दिल्ली में पहला मैच वायु प्रदूषण की भेंट चढ़ने वाला था तो राजकोट में दूसरा मैच 'महा' तूफान की वजह से बाधित होने की आशंका थी। लेकिन क्रिकेट के प्रेमी लोगों को यह जानकर खुशी होगी कि तीसरे टी20 मैच के दौरान मौसम विलेन नहीं बनेगा। 

hfghghfghfghhfgh

मौसम विभाग के अनुसार पूरे दिन नमी रहेगी लेकिन बारिश की कोई आशंका नहीं है। ओस का भी ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा। इसके चलते इस मैच में दर्शकों को पूरे 40 ओवर अच्छा क्रिकेट देखने को मिलने की उम्मीद है।

यह खबर भी पढ़े: केएल राहुल के साथ अफेयर की खबरों पर अथिया शेट्टी ने खुलकर दिया जवाब, कह डाली ऐसी बात

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल/संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, शिवम दूबे, कृणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद/शार्दुल ठाकुर। 

hfghghfghfghhfgh

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन- लिटन दास, मोहम्मद नईम, सौम्या सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह (कप्तान), अफिफ हुसैन, मोसद्देक हुसैन / मोहम्मद मिथुन, अमीनुल इस्लाम, शफीउल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, अल-अमीन हुसैन।

यह खबर भी पढ़े: खराब फॉर्म से जूझ रहे ऋषभ पंत को मिला दादा का समर्थन, कही ऐसी बात

सीरीज के पहले मैच में पिछले रविवार को नई दिल्ली में बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से हराकर इतिहास रचा था। जबकि दूसरे मुकाबले में रोहित की विस्फोटक पारी की बदौलत टीम इंडिया ने मैच जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया। ऐसे में आज का मुकाबला यह निर्णय करेगा कि  सीरीज खाते में जायेगा। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended