संजीवनी टुडे

INDvsAUS: अंतिम वनडे के शुरू होने से पहले पंत का सोशल मीडिया पर उड़ा जबरदस्त मजाक, आप भी नहीं रोक पाएंगे हसीं

संजीवनी टुडे 13-03-2019 02:01:00


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का पांचवां और निर्णायक मुकाबला 13 मार्च को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया इस समय इस सीरीज में दो-दो मैच जीतकर बराबरी पर है। ऐसे में दिल्ली में खेले जाने वाला यह मैच सीरीज का निर्णायक मैच होगा। दोनों टीमें इस मैच को जीतकर सीरीज हासिल करने की पूरी कोशिश करेगी। 

ु

इससे पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में खेले गए चौथे वनडे मैच के दौरान भारतीय युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत ने सबको निराश किया। उन्होंने ना केवल कई महत्वपूर्ण स्टंपिंग के मौके गवाएं बल्कि कई कैच भी लपकने में भी चूक की।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

जिसके चलते सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को जमकर ट्रोल किया गया और उनके ऊपर जोक्स और मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। कई फैंस ऋषभ की जगह धोनी को वापस लाने की मांग करते हुए दिखाई दिए।

ु

गौरतलब है कि बीसीसीआई और भारतीय टीम ने आगामी आईपीएल और विश्व कप के मद्देनजर महेंद्र सिंह धोनी को अंतिम दो मुकाबलों में आराम दिया है। जिसके चलते ऋषभ पंत को मौका मिला।

ु

हालांकि, चौथे वनडे के दौरान पंत ने दो बार चहल की गेंदों पर स्टंपिंग और कैच मिस किया और उसके बाद कुलदीप की एक गेंद पर एश्टन टर्नर को आउट करने का मौका गवा दिया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस जीवनदान मिलने के बाद एश्टन ने नाबाद 81 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को शानदार जीत दिलाई। कप्तान विराट कोहली भी मैच हराने के बाद खराब विकेटकीपिंग और फील्डिंग की आलोचना करते नजर आए।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended