संजीवनी टुडे

INDvSA, 3rd test: आज मैच देखने के लिए रांची स्टेडियम आ सकते है एमएस धोनी

संजीवनी टुडे 19-10-2019 09:03:09

धोनी विश्व कप के बाद से टीम से दूर चल रहे हैं।


डेस्क। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाना है। यह स्टेडियम भारतीय क्रिकेटर टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शहर में स्थित है। ऐसे में सम्भावना जताई जा रही है कि एमएस धोनी आज मैच देखने के लिए स्टेडियम आ सकते है। 

यह खबर भी पढ़ें: INDvSA, 3rd test LIVE: जानिए कैसा है रांची में मौसम का मिजाज

समाचार एजेंसी आईएएनएस के सूत्रों के अनुसार धोनी अपने बचपन के दोस्त और झारखंड के पूर्व कप्तान मिहिर दिवाकर के साथ शनिवार सुबह मुंबई से रांची आएंगे और वह मैच के पहले दिन मैच देखने के लिए आ सकते हैं। 

gfggb

धोनी विश्व कप के बाद से टीम से दूर चल रहे हैं। उन्होंने आराम करने की बात कहते हुए विश्व कप के बाद से एक भी सीरीज में हिस्सा नहीं लिया है। 

यह खबर भी पढ़ें: प्रो कबड्डी फाइनल: आज दिल्ली-बंगाल की टक्कर से मिलेगा नया चैंपियन

विश्व कप के बाद से ही धोनी के संन्यास की खबरें जोरों पर हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरभ गांगुली कहा था कि वह दो बार के विश्व विजेता कप्तान से उनके भविष्य को लेकर बात करेंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

मैच की शुरुआत सुबह 9:30 पर होगी और टॉस आधे घंटे पहले शुरू होना है। भारतीय टीम इस सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाए हुए है। भारत अगर यहां सीरीज जीतने में सफल हो जाता है तो उसका अफ्रीका टीम पर पहली बार टेस्ट में व्हाइटवॉश होगा। भारत 2015 में घरेलू सीरीज में व्हाइटवॉश करने के नजदीक जरूर पहुंचा लेकिन जीतने में सफल नहीं हो सका। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended