संजीवनी टुडे

INDvs AUS Live: लोकेश राहुल का आतिशी अर्धशतक, भारत का स्कोर 100 के करीब

संजीवनी टुडे 24-02-2019 19:55:58


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के मध्य आज विशाखापट्टनम में पहला टी-20 मैच खेला जा रहा है। इसमें ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 12 ओवर में 91 रन बना लिए है। धोनी (7), राहुल (50) क्रीज़ पर खेल रहे है। रोहित शर्मा मात्र (5), विराट (24), पंत (3) रन बनाकर आउट हो गए।  

इस मैच में भारतीय टीम के खिलाडी पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रंद्धाजंलि देने के लिए अपनी बाँहों पर काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे है। बता दें कि यह पहला ही मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो का मैच होने वाला है। क्योंकि यह सीरीज मात्र 2 ही मैचों की होगी। इस कारण दोनों ही टीमें हर हाल में मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल करना चाहेगी। 

INDvs AUS Live Australia won toss India will bat first know where to watch live broadcast

भारत को कंगारुओं के खिलाफ दो मैचों की टी-20 और 5 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। हाल ही में खत्म हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे में भारत ने कंगारू टीम को वनडे सीरीज में 2-1 से मात दी थी, जबकि टी-20 सीरीज 1-1 से बराबर रही थी। इस मुकाबले की दोनों टीमें इस प्रकार है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

INDVS AUS Live Indias first blow Rohit Sharma returned to pavilion

टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 टीम में वापसी हुई है। विराट को न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों और टी-20 सीरीज से आराम दिया गया था। विराट की गैरमौजूदगी में रोहित ने कप्तानी की थी।

पहला T-20 मैच किस टीवी चैनल पर देखा जा सकता है?

यह मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1/HD) पर देखा जा सकता है.

पहले T-20 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखी जा सकती है?
मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE​

टीमें:-

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली (सी), ऋषभ पंत, एमएस धोनी (डब्ल्यू), दिनेश कार्तिक, क्रुनाल पांड्या, उमेश यादव, मयंक मारकंडे, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): आरोन फिंच (c), डी आर्सी शॉर्ट, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, पीटर हैंड्सकॉम्ब (w), एश्टन टर्नर, नाथन कूल्टर नाइल, पैट कमिंस, झे रिचर्डसन, जेसन बेहरेनडोर्फ, एडम ज़म्पा

More From sports

Trending Now
Recommended