संजीवनी टुडे

INDvBAN 1st Test, 2nd, DAY, LIVE: दूसरे दिन का खेल शुरू, भारत को लगे दो बड़े झटके

संजीवनी टुडे 15-11-2019 10:52:24

भारतीय टीम का स्कोर 41 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 152 रन है।


डेस्क। इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और बांग्लादेश के पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू हो चूका है। खेल शुरू होते ही भारतीय टीम को दो बड़े झटके लग चुके है। भारतीय टीम से चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली आउट होकर पेवेलियन लौट गए। 

यह खबर भी पढ़े: डे-नाइट टेस्ट को लेकर अश्विन ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मैं कभी गुलाबी गेंद से नहीं खे...

पहले दिन संभलकर खेल रहे पुजारा की एक बेहतरीन पारी का अंत हुआ। फुल लेंथ की गेंद को बल्ले का बाहरी किनारा लगा और गली में सब्सटीटयूट फील्डर सैफ़ हसन ने एक बेहतरीन डाइविंग लगाकर शानदार कैच किया। 

पुजारा के बाद क्रीज पर आये भारतीय कप्तान विराट कोहली भी शून्य पर आउट होकर पेवेलियन लौट गए। अबु जाएद ने विराट कोहली को अपना तीसरा शिकार बनाया और भारत ने अपना तीसरा बड़ा विकेट गंवाया। 

यह खबर भी पढ़े: बेन स्टोक्स ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'डेविड वार्नर मुझे ज्यादा...

गुड लेंथ पर डाली हुई बॉल इनस्विंग होती हुई गेंद टप्पा खाकर अन्दर की ओर आई जिसे विराट कोहली डिफेंड करने गए, लेकिन बल्ले और गेंद का कोई संपर्क नहीं हो पाया। गेंद सीधी पिछले पैड्स पर जाकर लगी। एलबीडबल्यू की हुई बड़ी अपील हुई, अम्पायर ने उसे नॉट आउट करार दिया। काफी सोच समझकर बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक़ ने रिव्यु लिया।  बॉल ट्रैकिंग से पता चला कि गेंद जाकर लेग स्टम्प पर लग रही थी और थर्ड अम्पायर का आया फैसला आउट। 

पहले दिन के खेल में भारतीय गेंदबाजों का दबदबा रहा था और उन्होंने बांग्लादेश की टीम को मात्र 150 रन के छोटे स्कोर पर ही समेट दिया था। पहले दिन भारतीय टीम ने एक विकेट पर 86 रन बनाये थे। वर्तमान में भारतीय टीम का स्कोर 41 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 152 रन है। मयंक अग्रवाल 64 और अजिंक्य रहाणे 22 रन बनाकर खेल रहे है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended